रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर को काफ़ी सराहा गया। उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपने पति के काम से बेहद ख़ुश हैं और सरेआम ख़ूब प्रशंसा कर रही हैं।

मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में मीरा राजपूत ने पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि फिल्म 'पद्मावत' में शाहिद कपूर के जैसा काम किसी ने नहीं किया है। मीरा ने कहा “फिल्म 'पद्मावत' राजपूत आन-बान-शान और उनकी संस्कृति को बहुत ही भव्यता के साथ दर्शाता है। इसके अलावा मुझे लगता है कि शाहिद कपूर ने जिस प्रकार राजा रावल रतन सिंह की भूमिका के साथ न्याय किया है, वह बहुत ही शानदार है। शाहिद कपूर को इस भूमिका को निभाते हुए देखना किसी आंखों को सुकून दे गया। मुझे बिना किसी भेदभाव के यह कहना है कि शाहिद कपूर ने इस फिल्म में सबसे अच्छा काम किया है।“ गौरतलब है कि मीरा खुद एक राजपूत परिवार की है। फिल्म 'पद्मावत' मलिक मुहम्मद जायसी के काव्य 'पद्मावत' पर आधारित है। इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका रणवीर सिंह ने निभाई है वही फिल्म में रानी पद्मिनी की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई है।

आमतौर पर मीरा शाहिद के फिल्मी कामों में बहुत दखल नहीं रखती हैं लेकिन पिछले दिनों ये ख़बर आई थी कि श्री नारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी बेहद पसंद आने के बाद मीरा राजपूत ने ही शाहिद को ये फिल्म करने को कहा था।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस