Move to Jagran APP

Cannes Film Festival 2022: दीपिका ने उड़ायी मीरा चोपड़ा की नींद, कपड़ों को लेकर हुई परेशान

Cannes Film Festival 2022 कान्‍स फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल होने पर अभिनेत्री मीरा राजपूत (Meera Chopra) काफी गर्व महसूस कर रही हैं। उनका कहना है कि ये अनुभव वाकई भावुक करने वाला रहा हालांकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की वजह से कपड़ों का इंतजाम करने में उन्‍हें परेशानी झेलनी पड़ी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 07:53 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 08:00 AM (IST)
Cannes Film Festival 2022: दीपिका ने उड़ायी मीरा चोपड़ा की नींद, कपड़ों को लेकर हुई परेशान
Cannes Film Festival 2022 में दीपिका पादुकोण की वजह से मीरा चोपड़ा परेशान हो गई

नई दिल्‍ली, जेएनएन। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल हुई भारतीय सेलेब्रिटीज की तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रहीं अभिनेत्री मीरा चोपड़ा को भी इस बात पर गर्व है कि उनके काम ने उन्‍हें कान्‍स फिल्म फेस्टिवल तक पहुंचा दिया। मीरा का कहना है कि कान्‍स में जाना उनके लिए वाकई भावुक करने वाला अनुभव रहा क्‍योंकि मैं यहां किसी ब्रांड की शराब की वजह से नहीं गई थी और न ही इसलिए कि मुझे रेड कारपेट पर चलना था।

loksabha election banner

तैयार होने पर है सबका फोकस

मीरा चोपड़ा ने कहा, 'मुझे पता है कि इसकी वजह से वहां कई लोग पहुंचे थे। लेकिन मैं वहां अपनी फिल्म (Safed) को प्रमोट करने के लिए आयी थी। मीरा चोपड़ा ने माना कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचकर आप पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। उन्होंने कहा, 'अब हर कोई बस तैयार होने पर फोकस कर रहा है, क्योंकि यहां आपकी तस्वीरें ली जाती हैं, आपको उन्हें सोशल मीडिया पर डालना है, यह बहुत बोझिल और थकाऊ काम है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि इसका उद्देश्य क्या है?

दीपिका की वजह से नहीं मिले कपड़े?

मीरा चोपड़ा ने बताया कि कैसे कपड़ों की व्यवस्था करना भी उनके लिए एक मुश्किल काम बन गया था। मीरा ने बताया कि जब वह फेस्टिवल के लिए कपड़ों की व्यवस्था कर रही थी, तो यह बहुत मुश्किल हो गया क्योंकि ज्यादातर भारतीय डिजाइनर दीपिका पादुकोण के लिए कपड़े बनाना और देना चाहते थे। वे चाहते थे कि कपड़े किसी बड़े सेलेब्रिटी के लिए बनाएं जाएं।

चिंता के मारे नहीं आई नींद

मीरा चोपड़ा ने कहा, 'फैशन एक अहम हिस्सा बन गया है। आप अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं, और कहीं कोई गलती नहीं करना चाहते... बहुत दबाव है। इतनी चिंता है कि मैं 3-4 दिन सो नहीं पायी क्योंकि मेरे कपड़ों का इंतजाम नहीं हो पा रहा था। हालांकि, तब उन्होंने दुनिया का ध्यान खींचने से ज्यादा अपने काम पर ध्यान देने को महत्व दिया।

यह भी पढ़ें: Anxiety पर खुलकर बोली कटरीना कैफ, बताया कैसे छुड़ाया घबराहट और डर से पीछा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.