Move to Jagran APP

ब्वॉयफ्रेंड न होने पर जब एक पत्रकार ने मीनाक्षी शेषाद्रि को बोल दिया था 'आइस मेडेन', पढ़ें एक्ट्रेस का ये मजेदार किस्सा

बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि अब फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने 80 और 90 के दशक में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता था। अपने करियर में मीनाक्षी शेषाद्रि अभिनय के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती थीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 01:39 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 01:39 PM (IST)
ब्वॉयफ्रेंड न होने पर जब एक पत्रकार ने मीनाक्षी शेषाद्रि को बोल दिया था 'आइस मेडेन', पढ़ें एक्ट्रेस का ये मजेदार किस्सा
बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि, Instagram: meenakshiseshadri01

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि अब फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने 80 और 90 के दशक में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता था। अपने करियर में मीनाक्षी शेषाद्रि अभिनय के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती थीं। एक समय ऐसा था जब वह सिंगल थीं। जिसके लिए एक फिल्म पत्रकार ने उन्हें 'आइस मेडेन' बोल दिया था।

loksabha election banner

पत्रकार की इस टिप्पणी और खुद से सिंगल होने को लेकर अब मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। अपने करियर में सिंगल रहने को लेकर दिग्गज अभिनेत्री ने एक मजेदार किस्सा साझा किया है।

मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा, 'एक पत्रकार ने मुझे 'आइस मेडेन' की उपाधि दी। यह तब हुआ जब मैं ऊटी में 'हीरो' की शूटिंग कर रहा था। यह हमारा पहला आउटडोर शेड्यूल था। वहीं बहुत ठंड थी और मुझे 'निंदा से जगी बहार' गाने की शूटिंग करनी थी। कुछ शॉट्स के लिए मुझे ठंडे झरने के नीचे बैठना पड़ा, लेकिन मैं बीमार थी, बुखार था और गला खराब था। मैंने सुभाष जी से अनुरोध किया कि हम शूटिंग करने से पहले कुछ दिन इंतजार करें।'

दिग्गज अभिनेत्री ने आगे कहा, 'इस बीच, प्रेस शूट कवर करने के लिए आया था और प्रेस के एक सदस्य ने मुझे अपनी मां की गोद में बैठे देखा। मैं इतनी बीमार महसूस कर रही थी कि मैं अपनी मां को अपने साथ रखना चाहती थी। तो, उन्होंने कहा कि चूंकि वह किसी से बात नहीं करती है, इसलिए वह एक 'आइस मेडेन' है। बाद में, मेरे लिए नाम का इस्तेमाल किया गया क्योंकि मेरा कोई लिंक-अप, बॉयफ्रेंड या अफेयर्स नहीं था।'

आपको बता दें कि फिलहाल मीनाक्षी शेषाद्रि सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरो से की थी। यह फिल्म साल 1983 में आई थी। फिल्म हीरो में मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.