नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बाला और सनी सिंह की उजड़ा चमन के बीच दिलचस्प लड़ाई चल रही है। पहले ट्रेलर और पोस्टर एक साथ आये आगे-पीछे आये, अब फ़िल्मों की रिलीज़ डेट भी एक दिन आगे-पीछे कर दी गयी है। मगर इन टकलों की इस लड़ाई में फंस गये बड़े-बड़े बाल वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा, जिनकी फ़िल्म मरजावां रिलीज़ होने वाली है, मगर बाला और उजड़ा चमन से बचने के लिए फ़िल्म की रिलीज़ डेट तीसरी बार खिसकाई गयी है। 

आयुष्मान खुराना की बाला एक ऐसे युवक की कहानी है, जिसके बाल जवानी में ही चले गये हैं। इसकी वजह से उसे किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है, फ़िल्म इसी मज़ाकिया सिचुएशन पर आधारित है। जावेद जाफरी, सौरभ शुक्ला और अभिषेक बैनर्जी जैसे दमदार कलाकार इस फ़िल्म का हिस्सा हैं, जबकि यामी गौतम और भूमि पेडनेकर फीमेल लीड रोल्स में हैं। बाला पहले 22 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली थी। मगर, बाला के प्लांस को चौपट करने आ गयी उजड़ा चमन, जिसकी कहानी भी कुछ-कुछ ऐसी ही है।

फ़िल्म के हीरो सनी सिंह के किरदार के बाल उड़ गये हैं, जिसकी वजह से उसे शादी करने में दिक्कत हो रही है। उजड़ा चमन से कुमार मंगत के बेटे अभिषेक पाठक डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। उजड़ा चमन की रिलीज़ डेट 8 नवम्बर घोषित की गयी थी। एक जैसी स्टोरीलाइन की वजह से बाला पर कोई असर ना पड़े, इसके लिए फ़िल्म की रिलीज़ डेट खिसकाकर 7 नवंबर कर दी गयी, यानि उजड़ा चमन से एक दिन पहले।

इस फेरबदल का असर पड़ा मरजावां पर, जो सबसे पहले 22 नवम्बर को रिलीज़ हो रही थी। मगर बाला के टकराव बचाने के लिए इसे 8 नम्बर को शिफ्ट किया गया। 7 और 8 नवम्बर को बाला और उजड़ा चमन के आने की वजह से मरजावां की रिलीज़ डेट अब 15 नम्बर कर दी गयी है। मरजावां को मिलाप जवेरी ने डायरेक्ट किया है। इस रोमांटिक एक्शन फ़िल्म में रितेश देशमुख विलेन के रोल में हैं, जबकि तारा सुतारिया और रकुल प्रीत फीमेल लीड रोल्स में हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस