नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फ़िल्म 'मरजावां' 15 नवंबर को रिलीज़ हो गयी है। मिलाप ज़वेरी निर्देशित इस फ़िल्म में रकुल प्रीत और तारा सुतारिया फीमेल लीड रोल में हैं। 'मरजावां' पूरी तरह एक मसाला फ़िल्म है, जिसमें ज़ोरदार एक्शन और भारी-भरकम डायलॉगबाज़ी है।  

इसी मास अपील के चलते माना जा रहा है कि मरजावां पहले दिन ठीकठाक कमाई कर सकती है। ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि फ़िल्म 6-8 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। फ़िल्म ट्रेड पर नज़र रखने वाली मैगज़ीन सुपर सिनेमा के मुताबिक़ फ़िल्म 7-7.50 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। मरजावां एक्शन से भरी रोमांटिक फ़िल्म है। फ़िल्म में रितेश देशमुख का किरदार हाइलाइट है। रितेश फ़िल्म में 3 फुट के बौने के रोल में हैं, जो ख़तरनाक है। इससे पहले रितेश और सिद्धार्थ एक विलेन में साथ आ चुके हैं, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। इस फ़िल्म में रितेश ने साइको विलेन का रोल निभाया था। इस फ़िल्म को मोहित सूरी ने निर्देशत किया था। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए मरजावां का चलना बेहद ज़रूरी है, क्योंकि उनकी पिछले कुछ अर्से से उनका करियर पटरी से उतरा हुआ है। इसी साल रिलीज़ हुई उनकी जबरिया जोड़ी बड़ी फ्लॉप रही। उससे पहले अय्यारी, इत्तेफ़ाक़ और जेंटलमैन भी कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सकीं। बार-बार देखो भी फ्लॉप रही थी। ऐसे में सिद्धार्थ को बॉक्स ऑफ़िस पर सोलो हीरो के रूप मेें ख़ुद को साबित करने का यह बेहतरीन मौक़ा है। 

बात करें रितेश देशमुख की तो वो हाउसफुल 4 के लीड एक्टर्स में शामिल हैं। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया है। रितेश ने अधिकांश कॉमेडी और रोमांटिक फ़िल्मों में काम किया है। ऐसे में एक विलेन के बाद उनका यह कैरेक्टर दर्शकों को सिनेमाघरों तक जाने के लिए मजबूर कर सकता है। फ़िल्म की हीरोइन तारा सुतारिया की यह दूसरी रिलीज़ फ़िल्म है। उन्होंने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से डेब्यू किया था, जिसकी पहली फ़िल्म से सिद्धार्थ ने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। 

वैसे, मरजावां के सामने अभी आयुष्मान खुराना की बाला की चुनौती बनी हुई है, जो सिनेमाघरों में जमकर चल रही है। बाला 8 नवंबर को रिलीज़ हुई थी और शुक्रवार को दूसरे हफ़्ते में दाख़िल हो जाएगी। ऐसे में मरजावां को पहले वीकेंड में बाला से टक्कर लेनी होगी।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ के 6 दिनों में आयुष्मान खुराना की बाला ने की धांसू कमाई, जानिए पूरा कलेक्शन

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस