Move to Jagran APP

तारा सुतारिया का खुलासा, सोशल मीडिया पर मिलते हैं कई भद्दे कमेंट्स, पैरेंट्स का आया ऐसा रिएक्शन!

Marjaavaan Actress Tara Sutaria On Nasty Comments तारा सुतारिया ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता उनके बारे में लिखे कमेंट्स को पढ़कर हंसते हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 08:23 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 07:46 AM (IST)
तारा सुतारिया का खुलासा, सोशल मीडिया पर मिलते हैं कई भद्दे कमेंट्स, पैरेंट्स का आया ऐसा रिएक्शन!
तारा सुतारिया का खुलासा, सोशल मीडिया पर मिलते हैं कई भद्दे कमेंट्स, पैरेंट्स का आया ऐसा रिएक्शन!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में एक ड्रीम डेब्यू किया था। 23 वर्षीय तारा की पहली फिल्म करण जौहर की प्रोडूस की हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' थी, इसमें अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ की भी अहम भूमिका थी। तारा हालिया रिलीज़, 'मरजावां' का भी हिस्सा थीं।

prime article banner

बॉलीवुड में अब तक के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए तारा ने कहा कि उनका ध्यान क्वालिटी वाले काम करने पर है। उन्होंने यह भी कहा कि बाहरी लोग फिल्मों को एक ग्लैमरस इंडस्ट्री के तौर पर देखते हैं लेकिन इसमें रहने के लिए बहुत काम करना पड़ता है, जो कि एक कठिन काम है।

 

View this post on Instagram

MARJAAVAAN! See you at the movies today and find out!!!#RaghuNeZoyaKoKyunMara 🎞 🍿 🎥 @sidmalhotra

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

तारा से इस बारे में भी पूछा गया कि वह अपने काम को लेकर होने वाली आलोचना के बारे में कैसा महसूस करती हैं। इसपर उन्होंने कहा कि उन्हें कई भद्दे कमेंट्स मिले है। चूंकि उन्होंने जनता की नज़रों में रहना चुना था, इसलिए उन्होंने इसे अपने काम के एक हिस्से के तौर पर स्वीकार किया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके माता-पिता उनके बारे में लिखे कमेंट्स को पढ़कर हंसते हैं।

 

View this post on Instagram

Like a song of love that clings to me, how the thought of you does things to me🎵🖤 #Unforgettable#NatKingCole

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

दिलचस्प बात यह है कि बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में तारा ने कहा कि उनकी योजना एक अभिनेता नहीं बल्कि एक गायक बनने की थी।

इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं एक सिंगर बनना चाहती थी, एक्टिंग मेरी प्लानिंग का हिस्सा नहीं था। जब भी मैं अपनी एक तस्वीर देखती हूं या मेरे बारे में लेख पढ़ती हूं, तब भी मुझे विश्वास नहीं होता। मैं पहले से ही अपनी दूसरी फिल्म का प्रचार कर रही हूं और अपनी तीसरी की शूटिंग कर रही हूं... यह सब एक सपने जैसा लगता है। इस साल मैंने अभिनय पर ध्यान केंद्रित किया अगले साल मैं म्यूजिक में भी आप्शन की तलाश करूंगी। मैं चाहती हूं कि अगले साल सांग्स मेरे करियर का एक बड़ा हिस्सा हो। मैं बारबरा स्ट्रीसंड और बेयोंसे की फैन हूं और मुझे 50 के दशक का संगीत पसंद है। मैं बहुत जल्द खुद को एक सिंगर के तौर पर देखना चाहती हूं।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK