Move to Jagran APP

फिल्म इंडस्ट्री में नीरज पांडे जैसे डायरेक्टर कम हैं - मनोज बाजपेई

मनोज वाजपई फिल्म 'सरकार 3' में भी नज़र आएंगे जो कि 12 मई को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 11 May 2017 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2017 07:15 PM (IST)
फिल्म इंडस्ट्री में नीरज पांडे जैसे डायरेक्टर कम हैं - मनोज बाजपेई
फिल्म इंडस्ट्री में नीरज पांडे जैसे डायरेक्टर कम हैं - मनोज बाजपेई

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर मनोज बाजपेई ने डायरेक्टर नीरज पांडे के काम की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार फिल्ममेकर में से एक बताया। मनोज वाजपेई के मुताबिक नीरज पांडे जैसे कम ही निर्देशक है फिल्म इंडस्ट्री में।

loksabha election banner

डायरेक्टर नीरज पांडे और एक्टर मनोज वाजपेई अब जिगरी दोस्त बन गये हैं। अपने इस दोस्त के काम की तारीफ करते हुए मनोज वाजपेई ने कहा कि नीरज जैसे डायरेक्टर फिल्म इंडस्ट्री में कम ही हैं। मनोज वाजपेई ने कहा, ''नीरज पांडे फिल्म की है जिनकी मैं बहुत इज्जत करता हूं। वह एक बेमिसाल लेखक और निर्देशक हैं। बहुत अच्छे निर्माता भी हैं। वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं। हमारे एसोसिएशन की शुरुआत तब हुई थी जब उनकी 'ए वेडनेसडे' फिल्म रिलीज़ हुई थी। तब मैंने उनको फोन किया था और फिल्म कि तारीफ भी की थी और काम भी मांगा था। वहां से शुरू हुई बात अब डायरेक्टर और एक्टर से आगे बढ़ते हुए दोस्ती तक आ गई है। इसके अलावा मैं उनकी इज्जत इसलिए भी करता हूं कि हमारी इंडस्ट्री में कम ही ऐसे प्रतिभावान लेखक और निर्देशक हैं, जो नीरज पांडे के जैसे हैं।'' आपको बता दें कि, नीरज पांडे ने 'स्पेशल 26' फिल्म डायरेक्ट की थी जिसे अॉडियंस ने काफी पसंद किया था। 

यह भी पढ़ें: Exclusive : 40-45 साल काम करने के बाद भी Big B किसी भी शॉट को हल्के में नहीं लेते - मनोज बाजपेई

इस अवसर पर मनोज वाजपेई ने यह भी बताया कि जल्द वह नीरज पांडे के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करते नज़र आयेंगे। मनोज वाजपई कहते है, ''मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। सिद्धार्थ मल्होत्रा आज के फेस हैं और जितनी फिल्में की हैं उनमे से कई सफल रही हैं। तो उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहेगा। यही अपने आप में एक इज्जत की बात है कि उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है।'' मनोज वाजपई फिल्म 'सरकार 3' में भी नज़र आएंगे जो कि 12 मई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन रामगोपाल वर्मा ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.