मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर की हाउस पार्टी विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। पहले ही इस पार्टी को लेकर आपत्ति दर्ज कर चुके शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा ने मुंबई पुलिस से पार्टी में मौजूद सेलेब्स पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। सिरसा ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को भेजे गए पत्र की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की गई है। करण जौहर की पार्टी का वीडियो आने के बाद से ही मनजिंदर सिंह सिरसा ने बॉलीवुड सेलेब्स को निशाने पर ले रखा है।

पहले आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है... दरअसल हाल ही में करण जौहर की हाउस पार्टी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर, शाहिद कपूर और विक्की कौशल जैसे बड़े स्टार मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो पर सिरसा ने आपत्ति दर्ज की है और सेलेब्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया।

हालांकि अब सिरसा ने लिखित में मुंबई पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। सिरसा ने कहा है कि बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ कानून (Narcotic Drugs and Psychotropic Substances Act, 1985) के तहत एफआईआर दर्ज की जाए। बता दें कि यह पार्टी 28 जुलाई को हुई थी।

उस वक्त सिरसा ने इस पार्टी के वीडियो को शेयर करते हुए कहा था, 'देखिए, कैसे बॉलीवुड कलाकार गर्व से अपनी नशे में डूबी हुई स्थिति को प्रदर्शित कर रहे हैं।' इस ट्वीट में उन्होंने कई स्टार्स को टैग भी किया था, जिसके बाद कई लोग सिरसा का विरोध कर रहे हैं तो कई लोगों उसका साथ भी दिया है। इस मामले में मिलिंद देवड़ा भी घुस गए हैं और उन्होंने सिरसा से माफी मांगने की अपील की थी।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप