Move to Jagran APP

इस डर से 12 साल तक प्रेग्नेंट नहीं हुईं मंदिरा बेदी, खुद किया खुलासा

शाहरुख खान के साथ ‘दिल वाले दुल्हनियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मंदिरा बेदी अपने अलग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 07:56 AM (IST)
इस डर से 12 साल तक प्रेग्नेंट नहीं हुईं मंदिरा बेदी, खुद किया खुलासा
इस डर से 12 साल तक प्रेग्नेंट नहीं हुईं मंदिरा बेदी, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान के साथ ‘दिल वाले दुल्हनियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मंदिरा बेदी अपने अलग स्टाइल के लिए पहचाने जाती हैं। मंदिरा ने बॉलीवुड के अलावा कई टीवी सीरियल्स जैसे, ‘शांती’, ‘क्योंकि सास भी कही बहू थी’ ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने बतौर स्पोर्ट्स कमेंटेटर भी लंबे समय तक काम किया है। अपने अब तक के करियर में मंदिरा ने खूब नाम कमाया और एक अलग पहचान बनाई। लेकिन यहां तक आने के लिए उन्हें अपनी निजी जिंदगी में काफी मुश्किलों के सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मंदिरा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के बारे में बात की है। जब वो 20 साल की थीं तब उन्होंने एंटरटेंमेंट की दुनिया में कदम रखा था। 30 की उम्र में मुझमें असुरक्षा की भावना थी। लेकिन अब 40 पार की उम्र में मुझे अब तक का सबसे अच्छा महसूस हो रहा है। मैं खुद से प्यार करती हूं।

मंदिरा ने बताया, शुरुआती दिनों में मेरे अंदर एक डर था कि मेरा करियर कभी भी खत्म हो सकता है। बाकी के एक्टर्स मुझसे कहीं ज्यादा मेहनत कर रहे थे। मुझे सबसे ज्याद डर उस वक्त लगा जब 2010 में मेरी जगह किसी और स्पोर्ट्स एंकर को जगह दे दी गई। लोग मुझसे पूछते थे कि तुमने क्रिकेट कमेंटटर की जॉब क्यों छोड़ दी। मुझे ये अपनाने में काफी वक्त लगा की मैंने जॉब नहीं छोड़ी बल्कि मुझे चेंज कर दिया गया।

 

View this post on Instagram

CAP-tion this!! 🧢! 🥰 . . @rajkaushal @virkaushal

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मंदिरा बेदी ने 1999 में डायरेक्टर राज कौशल के साथ शादी की थी। इसके 12 साल बाद मंदिरा ने बेटे को जन्म दिया। इतने साल बाद प्रेग्नेंसी के सवाल पर मंदिरा ने कहा, जब मैं 39 साल की थी तब मैंने एक बेटे को जन्म दिया। मेरे कॉन्ट्रैक्ट्स ने मुझे प्रेग्नेंट नहीं होने दिया। मुझे डर था कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा करियर खत्म हो जाएगा। इस सब कफी मुश्किल था, लेकिन मेरे पति ने मेरा बहुत साथ दिया।

 

View this post on Instagram

The Week Ahead so full of promise and possibility !! . . #onwardsandupwards #nobhay @rafique_sayed @satish.kadam.942

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.