रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार के जाने से बॉलीवुड कलाकार दुखी हैं और बार-बार इस बात का जिक्र कर रहे हैं कि श्रीदेवी का जाना इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। हाल ही में अभिनेत्री मंदना करीमा ने भी श्रीदेवी के निधन को लेकर दुख जताया और कहा कि, श्री जैसे कलाकार का चले जाना हमें खलता है और उनके जैसी कलाकार अब दोबारा कोई नहीं होगी। 

इस बारे में बताते हुए मंदना करीमी कहती है, 'यह बहुत दुख की बात है कि श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही। उनके जैसे कलाकार का अचानक चले जाना हमें खलता है। मुझे लगता है कि उनके जैसा अब दोबारा कोई नहीं होगा। यह वाकई बहुत बुरा हुआ है। इसके अलावा यह भी दुःख भरा है कि उनकी बेटी अभी हाल ही में 21 वर्ष की हुई है। मुझे पता है कि उन्हें उनकी मां पर गर्व होगा। उन्हें ईश्वर शक्ति दे।'

यह भी पढ़ें: TV TRP: बच्चों का डांस टॉप 3 में, इस मोहब्बत का भी बदला भाग्य

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत दुबई में बाथटब में डूबकर 24 फरवरी को हुई थी जब वे अपने भांजे मोहित मारवाह के वेडिंग फंक्शन अटेंड करने गई थीं। वहीं श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्ववी का जन्मदिन था जिसको उनकी बहनों ने मिलकर मनाया। बता दें कि, जाह्ववी ने मां के जाने के दुख से उबरने के लिए अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म 'धड़क' मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की हिंदी में रीमेक है, जिसमें जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के माध्यम से जान्हवी कपूर का बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: इरफ़ान की 'दुर्लभ बीमारी' पर पत्नी का बयान, कहा-"चिंता न करें वो योद्धा हैं..."

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप