Move to Jagran APP

Man Vs Wild: रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद अब दीपिका पादुकोण और विराट कोहली करेंगे बेयर ग्रिल्स के साथ शूट

Man Vs Wild Bear Grylls To Shoot With Deepika Padukone And Virat Kohli दीपिका और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जल्द ही बेयर ग्रिल्स के शो की शूटिंग करने वाले है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 07:56 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 11:04 PM (IST)
Man Vs Wild: रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद अब दीपिका पादुकोण और विराट कोहली करेंगे बेयर ग्रिल्स के साथ शूट
Man Vs Wild: रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद अब दीपिका पादुकोण और विराट कोहली करेंगे बेयर ग्रिल्स के साथ शूट

नई दिल्ली, जेएनएनl भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, फिल्म अभिनेता रजनीकांत, अक्षय कुमार के बाद अब दीपिका पादुकोण और विराट कोहली बेयर ग्रिल्स के एपिसोड मैन वर्सेस वाइल्ड एडवेंचरस शो की शूटिंग करने वाले हैंl फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर विराट कोहली बेयर ग्रिल्स के एडवेंचरस शो की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

loksabha election banner

दीपिका और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जल्द ही बेयर ग्रिल्स के शो की शूटिंग करने वाले है। दीपिका पादुकोण सिंह इस शो पर दिखाई देने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस होंगी। दीपिका पादुकोण और विराट कोहली से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और रजनीकांत ने शूटिंग की हैं।

 

View this post on Instagram

❤️💗💗 . . . . . . . . . #deepikapadukone #deepveer #deepika #deepika_padukone #deepikapadukon #deepikapadukonefans #deepikalove #ranbirdeepika #omshanti #shahrukhkhan #srk #ramleela #padmavati #padmaavat #piku #yjhd #happynewyear #deepikaranveer #deepikapadukonefc #deepikaatcannes #deepikasingh #bollywoodactress #queen #beauty #priyankachopra #salmankhan #kareenakapoor #katrinakaif #gainlikes #gaintrick

A post shared by deepika padukone (@deepika.padukkone) on

बेयर ग्रिल्स सोमवार को भारत आए और सुपरस्टार रजनीकांत के साथ जंगल में छह घंटे तक शूटिंग की और 14-भाग की सीरिज के दूसरे और तीसरे एपिसोड की शूटिंग की। इसके बाद अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ मिलकर शूटिंग पूरी की। शुरुआत में शूटिंग के लिए 5 स्थान तय किए गए थे लेकिन बाद में 2 स्थानों की ही अनुमति मिली और शूट को पूरा किया गया।

 

View this post on Instagram

Happy new year from us to each and every one of you. God bless you all. 🙏❤️😇

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बेयर ग्रिल्स ने फिल्म मिशन मंगल के अभिनेता अक्षय कुमार को गले भी लगाया और शो का हिस्सा बनने के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया। बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार भी नेचर को नुकसान पहुंचाए बिना शो की शूटिंग करने की अनुमति देने के लिए वन विभाग के आभारी थे। इस बीच दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक में एक शानदार भूमिका निभाई थी, यह लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म थीl

इस फिल्म में उन्होंने एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई थीl यह फिल्म फ्लॉप हो गई थीl विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट में व्यस्त हैं। वह न्यूजीलैंड के साथ चल रहे मैच में भारत की ओर से अगुवाई कर रहे हैंl आज भी भारत ने एक रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड को हरा दिया हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.