Move to Jagran APP

Akshay Kumar In Man Vs Wild: पीएम मोदी, रजनीकांत के बाद अब खिलाड़ी कुमार बनेंगे शो का हिस्सा

Akshay Kumar In Man Vs Wild पीएम मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के फेमस शो Man vs Wild का हिस्सा बनेंगे

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 10:34 AM (IST)
Akshay Kumar In Man Vs Wild: पीएम मोदी, रजनीकांत के बाद अब खिलाड़ी कुमार बनेंगे शो का हिस्सा
Akshay Kumar In Man Vs Wild: पीएम मोदी, रजनीकांत के बाद अब खिलाड़ी कुमार बनेंगे शो का हिस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के फेमस शो  Man vs Wild का हिस्सा बनेंगे। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक,  अक्षय कुमार भी अब इस शो में दिखाई देंगे। खबर के मुताबिक अक्षय कुमार इसकी शूटिंग के लिए मैसूर पहुंच भी गए हैं। मैसूर एयरपोर्ट पर अक्षय को अपनी पूरी टीम के साथ देखा गया है। न्यूज एजेंसी ने अक्षय कुमार की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो गार्ड्स के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

इससे पहले रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क मे Man vs Wild की शूटिंग की है। शूटिंग के दौरान रजनीकांत को छोटी-मोटी चोट भी आईं, लेकिन उसके बावजूद उन्होंने शूटिंग पूरी की। रजनीकांत शो की शूटिंग के लिए सोमवार को मैसुरु पहुंच गए थे। मंगलवार को शूटिंग खत्म कर वो वापस चेन्नई भी लौट गए। चेन्नई में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि शूटिंग स्थल पर कांटों के चलते उन्हें हल्की चोट लग गई।

इसलिए हो रही रजनीकांत की गिरफ्तारी की मांग :

खबरों की मानें तो कुछ एक्टिविस्ट रजनीकांत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। शूटिंग को लेकर एक्टिविस्ट का कहना है कि शूट के समय जो क्रू मौजूद था उससे जानवरों पर क्या प्रभाव पड़ा होगा। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि ऐसे क्षेत्र में क्रू की उपस्थिति जानवरों को खतरे में डाल सकती थी और जंगल में आग भी लग सकती थी, जो शुष्क मौसम के कारण तेजी से फैल सकती है'। यही वजह है कि एक्टिविस्ट सुपरस्टार की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

पिछले साल शो में नजर आए थे पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के इस शो में पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए थे। डिस्कवरी चैनल पर प्रधानमंत्री मोदी वाला एपिसोड 12 अगस्त को प्रसारित किया गया था। प्रधानमंत्री मोदी के साथ 'मैन वर्सेस वाइल्ड' एपिसोड के लिए उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूटिंग हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.