नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई में सोमवार रात को टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुए जानलेवा हमले का राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। कंगना रनोट ने आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से इसमें कार्रवाई करने की अपील की थी, जिस पर जवाब देते हुए NCW अध्यक्ष ने कहा कि वो मुंबई पुलिस कमिश्नर से बात करेंगी।

टीवी और फ़िल्म एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर सोमवार रात 9 बजे उस वक़्त एक युवक ने चाकू से तीन वार किये, जब वो मुंबई के वर्सोवा इलाक़े में एक कैफे से लौट रही थीं। एक्ट्रेस पर हमला उनके घर के पास किया गया था। पुलिक रिपोर्ट के अनुसार, युवक का नाम योगेश महिपाल सिंह है और वो एक प्रोड्यूसर बताया जाता है। युवक मालवी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और जब मालवी ने इनकार कर दिया तो युवक ने उन पर हमला कर दिया। एक्ट्रेस फ़िलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। वर्सोवा पुलिस ने योगेश के ख़िलाफ़ हत्या की कोशिश करने की धाराओं में मामला दर्ज़ कर लिया है। 

मालवी ने बाद में एक वीडियो के ज़रिए कंगना रनोट और महिला आयोग से मदद करने की गुहार लगायी थी, जिसके बाद मंगलवार को कंगना ने एक्ट्रेस को सांत्वना देते हुए ट्वीट करके महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से कार्रवाई की गुज़ारिश की थी। कंगना के ट्वीट पर रेखा शर्मा ने ट्वीट करके लिखा- कल (बुधवार) को मुंबई पुलिस कमिश्नर से बात करूंगी।

 

मालवी मल्होत्रा भी हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और कई विज्ञापनों में काम किया। 2017 में उड़ान धारावाहिक से टीवी डेब्यू से पहले तीन साल तक थिएटर में काम किया था। इसके अलावा मालवी बॉलीवुड फ़िल्म होटल मिलन और तमिल फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं। मालवी ने पिछले साल अपना यू-ट्यूब चैनल शबनम की शायरी भी शुरू किया था, जिसमें उन्होंने अपनी शायरी के वीडियो डाले थे। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस