नई दिल्ली। आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दंगल' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह एक पहलवान बने हैं, जिसकी चार बेटियां होती हैं और वो अपने घर में ही अखाड़ा बनाकर सभी बेटियों को पहलवानी के गुर सिखाते हैं। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया था कि आखिर आमिर खान की इस फिल्म में कौन सी हीरोइन उनकी बीवी बनेगी, मगर अब यह बात भी सामने आ चुकी है।

इस एक्ट्रेस का स्पॉटबॉय आखिर क्यों कर रहा उनका इंतजार?

जी हां, आमिर खान की इस फिल्म में जो हीरोइन उनकी बीवी बनने वाली है, वो कोई और नहीं बल्कि मल्लिका शेरावत हैं। सूत्रों की मानें तो इस रोल के लिए कुछ दिनों पहले उनका ऑडिशन भी किया गया। इस दौरान वो बिना मेकअप के सलवार-कमीज में पहुंचीं और हरियाणवी अंदाज में डॉयलॉग बोले। वैसे भी मल्किा शेरावत हरियाणा की ही रहने वाली हैं।

नाइटक्लब में कई लड़कियों के साथ पकड़ा गया यह फिल्मकार

मालूम हो कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह की कहानी है, जो अपने घर में अखाड़ा बना कर अपने बेटियों को प्रशिक्षण देता है। उसकी बेटी गीता फोगट ने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में कुश्ती में गोल्ड मैडल जीता था। आमिर खान इसी पहलवान के रोल में होंगे।

रणबीर कपूर ने खोले राज, इसलिए नहीं हैं ट्विटर पर

वैसे मल्लिका शेरावत को आमिर खान की बीवी बनाने का अंतिम फैसला लेना बाकी है। अगर हां होती है तो इस जोड़ी को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। वैसे वह कुछ दिनों पहले फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में अपनी ग्लैमरस छवि से अलग कुछ करती नजर आई थीं, मगर दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। ऐसे में उन्हें एक हिट फिल्म की सख्त जरूरत है और हो सकता है आमिर खान का साथ मिले तो उनका डगमगाता फिल्मी करियर एक बार फिर संवर जाए।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप