Move to Jagran APP

'आप इतनी हॉट हैं कि मैं आपकी कमर पर चपाती सेंक सकता हूं', जब प्रोड्यूसर ने मल्लिका शेरावत की 'हॉटनेस' पर कहा था ऐसा

मल्लिका शेरावत अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर अक्सर खुलासे करती रहती हैं। मल्लिका शेरावत अपने अच्छे और बुरे अनुभवों को भी सोशल मीडिया या फिर इंटरव्यू के जरिए बताती रहती हैं। हाल ही में वह अभिनेत्री मंदिरा बेदी के टॉक शो द लव लाइफ लाइव में पहुंचीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 11:05 AM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 11:09 AM (IST)
'आप इतनी हॉट हैं कि मैं आपकी कमर पर चपाती सेंक सकता हूं', जब प्रोड्यूसर ने मल्लिका शेरावत की 'हॉटनेस' पर कहा था ऐसा
बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत- तस्वीर : Instagram: mallikasherawat

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर अक्सर खुलासे करती रहती हैं। मल्लिका शेरावत अपने अच्छे और बुरे अनुभवों को भी सोशल मीडिया या फिर इंटरव्यू के जरिए बताती रहती हैं। हाल ही में वह अभिनेत्री मंदिरा बेदी के टॉक शो 'द लव लाइफ लाइव' में पहुंचीं। इस शो में मल्लिका शेरावत ने अपनी फिल्मे करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

loksabha election banner

मल्लिका शेरावत ने अपने कुछ अनुभवों को भी मंदिरा बेदी के साथ शेयर किया। उन्होंने बताया कि एक फिल्म प्रोड्यूसर उनकी कमर पर रोटी सेंकना चाहते था। मल्लिका शेरावत ने इस मजेदार किस्से को शेयर करते हुए कहा कि एक प्रोड्यूसर उनके पास एक आइटम सॉन्ग के लिए आए। इस दौरान प्रोड्यूसर ने उन्हें अपनी 'हॉटनेस' दिखाने के लिए अजीब तरह के आइडिया दिए थे।

मल्लिका शेरावत ने कहा, 'उस प्रोड्यूसर ने कहा कि यह बहुत ही हॉट गाना है। दर्शकों को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट है ? आप इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पर मैं चपाती (रोटी) सेंक सकता हूं।' इसके बाद मल्लिका शेरावत ने कहा, 'कुछ ऐसी अजीब धारणा। क्या आपने कभी ऐसा कुछ सुना है?' मैंने अपने पैर जमीन पर रखे और कहा कि नहीं, हम ऐसा कुछ नहीं करने वाले हैं। लेकिन सोच बहुत फनी और ओरिजनल है।

मल्लिका शेरावत ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि भारत में क्या हॉट माना जाता है। उन्हें यह बात बहुत अजीब लगती है। मल्लिका शेरावत ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारत में महिलाओं के लिए हॉटनेस के बारे में उनकी एक अजीब धारणा है। मैं इसे नहीं समझ पाई हूं। बेशक, यह अब बेहतर है लेकिन जब मैंने अपना करियर शुरू किया, तो यह अजीब सोच थी'। मल्लिका शेरावत के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि बीते दिनों मल्लिका शेरावत ने अपना 45वां जन्मदिन मनाया। उनका जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के हिसार में हुआ था। मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में एंट्री के लिए काफी संघर्ष किया है। उन्होंने मर्डर, शादी से पहले, वेलकम, डब्ल धमाल, किस्मत लव पैसा और डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार मल्लिका शेरावत वेब सीरीज नकाब में नजर आई थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.