नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मल्लिका शेरावत की फिल्में हों या उनका कोई इंटरव्यू उनका अंदाज हमेशा बोल्ड ही नजर आता है। अब हाल ही में अभिनेत्री ने एक बार फिर से एक ऐसा ही बेबाक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने समाज के आगे बढ़ने को लकेर बात की है। इस दौरान मल्लिका ने सोसायटी में आ रहे बदलाव को लेकर बात की है।

दरअसल मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'नकाब' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस मुद्दे पर बात की है। मल्लिका ने हाल ही में जूम टीवी के साथ बातचीत की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि पहले के समय में लोग बोल्ड सीन्स से कतराते थे। यदि कोई एक्ट्रेस ऐसे सीन्स करे तो उसके इर्द- गिर्द कॉन्ट्रोवर्सी करने लगते थे।

View this post on Instagram

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

मल्लिका ने इस दौरान बात करते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है कि बतौर सोसायटी अब हम काफी आगे बढ़ चुके हैं। अब लोगों को फ्रंटल न्यूडिटी देखना भी मंजूर है। मुझे याद है जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो लोगों को किसिंग सीन भी मंजूर नहीं था। लेकिन अब महिलाएं भी फ्रंटल न्यूडिटी को देखने में कोई एतराज नहीं करती हैं।' बता दें कि मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में डेब्यू भी बेहद बोल्ड फिल्म से किया था। मल्लिका ने पहली ही बार में 'ख्वाहिश' और 'मर्डर' जैसी फिल्मों में काम किया था जिसके बाद से उनकी इंडस्ट्री में बोल्ड इमेज बन गई है।

बेबाकी से अपनी बात रखने वाली मल्लिका इससे पहले कास्टिंग काउच पर बी बात कर चुकी हैं। मल्लिका ने कहा था कि उन्होंने डायरेक्टली ऐसी चीजें एक्सपीरियंस नहीं की हैं। उनके लिए स्टारडम काफी आसान रहा है। हालांकि डेब्यू के बाद मल्लिका को कुछ चीजों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि उनका फायदा एक्टर्स ने उठाने की कोशिश की थी। कई एक्टर्स का मानना था कि जब मल्लिका ऑनस्क्रीन बोल्डनेस अपना सकती हैं तो ऑफस्क्रीन में उन्हें क्या हर्ज है।

Edited By: Pratiksha Ranawat