Move to Jagran APP

Mallika Sherawat ने 46 साल की उम्र में बिकिनी में पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई कमेंट्स की बौछार

मल्लिका शेरावत के वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्लिका शेरावत पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज नकाब में नजर आईं थीं। उनकी यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। मल्लिका इसलिए भी चर्चा में रहीं क्योंकि इसमें उन्होंने अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ कुछ इंटिमेट सीन दिए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2022 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2022 03:56 PM (IST)
Mallika Sherawat ने 46 साल की उम्र में बिकिनी में पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई कमेंट्स की बौछार
Photo Credit : Mallika Sherawat Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Mallika Sherawat Bikini Photo: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मल्लिका की गिनती बॉलीवुड की हॉट हसीनाओं में की जाती है। एक्टिंग के साथ मल्लिका सोशल प्लेटफॉर्म पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज के जरिए फैंस को क्रेजी बनाती हैं। इसी बीच मल्लिका की एक बिकिनी तस्वीर ने हर किसी को दीवाना बना दिया है। यकीन नहीं हो रहा है तो खुद ही देख लें मल्लिका की ये तस्वीर...

loksabha election banner

बिकिनी तस्वीर ने मचाया बवाल

मल्लिका शेरावत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मल्लिका ​रेड एंड ब्लैक कलर की बिकिनी पहन कर रेत पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती दिख रही हैं। मल्लिका रेत पर आराम से आंखें बंद कर धूप सेकती दिख रही हैं। इस दौरान उनके बाल ओपन हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस की अदा फैंस को एक बार फिर से दीवाना बना रही है। इस तस्वीर में मल्लिका की बोल्डनेस बस देखते ही बन रही है। फैंस मल्लिका की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब तक इस तस्वीर को काफी बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस जमकर उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।

मल्लिका शेरावत का वर्कफ्रंट

मल्लिका शेरावत के वर्कफ्रंट की बात करें ​तो वो पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'नकाब' में नजर आईं थीं। उनकी यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को लेकर मल्लिका इसलिए भी चर्चा में रहीं क्योंकि इसमें उन्होंने अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ कुछ इंटिमेट सीन दिए हैं। आपको बता दें कि ​मल्लिका को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा। इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा? पत्नी को कार से टक्कर मारने का है आरोप, दिल दहला देगा वायरल वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.