Move to Jagran APP

मल्लिका शेरावत के जल्दी सो जाने पर ब्वॉयफ्रेंड को होती इस बात की शिकायत, एक्ट्रेस को सुनाने लगते हैं ऐसी बातें

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज के अलावा बोल्ड बयानों को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। मल्लिका शेरावत अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 01:09 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 01:09 PM (IST)
मल्लिका शेरावत के जल्दी सो जाने पर ब्वॉयफ्रेंड को होती इस बात की शिकायत, एक्ट्रेस को सुनाने लगते हैं ऐसी बातें
बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत- तस्वीर : Instagram: mallikasherawat

नई दिल्ली, जेएनएन। मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज के अलावा बोल्ड बयानों को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। मल्लिका शेरावत अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात करती रहती हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। मल्लिका शेरावत अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है।

loksabha election banner

दरअसल मल्लिका शेरावत हाल ही में मंदिरा बेदी के टॉक शो 'द लव लाइफ लाइव' में पहुंचीं। इस शो में पहुंचकर मल्लिका शेरावत ने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। मल्लिका शेरावत ने शो में अपने ब्वॉयफ्रेंड की पहचान उजागर किए बिना बताया है कि कुछ समय से वह रिलेशनशिप में हैं। वह ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी फ्यूचर भी देख रही हैं।

मल्लिका शेरावत ने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड से उनकी पहली मुलाकात फ्रांस में हुई थी। अभिनेत्री ने बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड उनके सोने की आदत से काफी शिकायत रही है। मल्लिका शेरावत जब जल्दी सो जाती है तो उनके ब्वॉयफ्रेंड उन्हें 'नन' कहने लगते हैं। मल्लिका ने कहा है कि ऑन-स्क्रीन उनकी एक 'ग्लैमरस' छवि है और हर कोई यह मानता है कि वह अक्सर पार्टी करती हैं और ड्रिंक करती होंगी, लेकिन ऐसा नहीं है।

मल्लिका शेरावत ने कहा, 'मुझे पार्टी कल्चर बिल्कुल पसंद नहीं है। मैं आध्यात्मिक और समग्र तरीके से जिंदगी जीना काफी पसंद है। मुझे जल्दी सोना पसंद है। मेरा ब्वॉयफ्रेंड हमेशा शिकायत करता है कि हे भगवान, क्या तुम एक नन हो? तुम हमेशा जल्दी सो रहे हैं।' इसके अलावा मल्लिका शेरावत ने अपनी निजी जिंदगी और ब्वॉयफ्रेंड को लेकर द लव लाफ लाइव शो में और भी ढेर सारी बातें की हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों मल्लिका शेरावत ने अपना 45वां जन्मदिन मनाया। उनका जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के हिसार में हुआ था। मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में एंट्री के लिए काफी संघर्ष किया है। उन्होंने मर्डर, शादी से पहले, वेलकम, डब्ल धमाल, किस्मत लव पैसा और डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार मल्लिका शेरावत वेब सीरीज नकाब में नजर आई थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.