Move to Jagran APP

Renjusha Menon Suicide: मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन ने की आत्महत्या, आर्थिक तंगी से थी परेशान

Renjusha Menon Suicide रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) अपने तिरुवनंतपुरम वाले फ्लैट में पंखे से लटकी मिली। एक्ट्रेस की मौत की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके फैंस इस खबर के बाद काफी हैरान और परेशान है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 30 Oct 2023 06:20 PM (IST)Updated: Mon, 30 Oct 2023 06:20 PM (IST)
रेन्जुशा मेनन ने किया सुसाइड ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Renjusha Menon Suicide: मलयालम इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस  रेन्जुशा मेनन  (Renjusha Menon) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रेन्जुशा मेनन अब इस दुनिया में नहीं रही।

loksabha election banner

रेन्जुशा मेनन अपने तिरुवनंतपुरम वाले फ्लैट में पंखे से लटकी मिली। एक्ट्रेस की मौत की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके फैंस इस खबर के बाद काफी हैरान और परेशान है।

रेन्जुशा मेनन ने किया सुसाइड

एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) ने सुसाइड कर अपनी जान ली। 35 साल की रेन्जुशा अपने फ्लैट में मृत पाई गई।  बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में एक्ट्रेस का शव मिला वहां वो अपने परिवार के साथ रहती थी। इस मामले में एक्ट्रेस के परिवार के लोगों ने कहा कि सोमवार सुबह रेन्जुशा का कमरा काफी देर तक बंद था। जब खटखटाया तो दरवाजा नहीं खोला गया। जबरदस्ती दरवाजा खोला गया तो रेन्जुशा फंदे से लटकी हुई थी।

यह भी पढ़ें- पत्नी से अनबन के बीच इस तमिल एक्टर ने की आत्महत्या, 4 दिन पहले मिला था तलाक का नोटिस

आर्थिक तंगी से परेशान थी रेन्जुशा

अभी तक एक्ट्रेस की मौत का कारण सामने नहीं आया है। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कहा रेन्जुशा ने ये कदम काम न मिलने की वजह से उठाया। वहीं काफी समय से आर्थिक तंगी से परेशान चल रही थी। पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब देखना होगा रिपोर्ट में क्या आता है।

कई फिल्म और टीवी शो में कर चुकी थी काम

यह भी पढ़ें- 'मैं और अनिल कपूर सतीश कौशिक के बारे में बातें नहीं करते', Anupam Kher ने दोस्त को लेकर कही ये बात

रेन्जुशा मेनन का जन्म केरल के कोच्चि में हुआ था।  एक्ट्रेस के एक्टिंग करियर की बात करे तो उन्होंने टीवी के कई शो में काम किया था। शो 'स्त्री' से अपना डेब्यू किया था। इतना ही ही वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.