Move to Jagran APP

मलाइका अरोड़ा ने फैंस पर ढाया कहर, शॉर्ट ड्रेस पहन दिए सिजलिंग पोज

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब मलाइका अरोड़ा ने एक नया फोटोशूट कराया है। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 02:29 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 02:29 PM (IST)
मलाइका अरोड़ा ने फैंस पर ढाया कहर, शॉर्ट ड्रेस पहन दिए सिजलिंग पोज
Actress Malaika Arora social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस और स्टाइल से हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उन्हें अच्छे से पता है मीडिया का अटेंशन कैसे लेना है। कभी अपने सिजलिंग लुक्स से तो कभी अपने डेटिंग न्यूज से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। अब मलाइका ने एक और नया फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वारें उन्होंने शेयर की है। जिसे देखकर फैंस की नींद उड़ गई है।

loksabha election banner

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में मलाइका इतनी गॉर्जियस लग रही हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस भी फीकी पड़ जाए।

इस लेटेस्ट फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा ने गोल्डेन कलर की शिमरी रफल सिक्वेंस मिनी ड्रेस पहनी हुई हैं। ऊपर की तरफ ड्रेस में बीड्स लगे है तो वही नाचे से रफल स्टाइलिंग है। जिसके साथ मलाइका ने मैचिंग गोल्डेन कलर की हाइ हिल्स पहन रखी हैं।

मेकअप की बात करें तो मलाइका ने हैवी मेकअप अप्लाइ किया हुआ है। बल्शड चीक्स और ब्राउन लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। हाथों में कई सारी डायमंड रिंग्स पहन रखी है। इस लुक में अदाकारा फैंस पर बिजली गिरा रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोशूट में जमीन पर बैठ कई अलग-अलग पोज दिए है और पोज में कहर ढा रही है। पोस्ट में मलाइका ने सोना टीवी के शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2' को टैग किया है। बता दें मलाइका अरोड़ा ने इस शो को जज किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका का यह नया लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। किसी ने स्टनिंग तो किसी ने उन्हें 18 साल की कहा।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा अभी कई टीवी शो में बतौर जज काम कर रही हैं और साथ ही कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट में वयस्त है। इसके अलावा वो अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इनके ब्रेकअप को लेकर भी खबरें उड़ी थी। हालांकि वह सिर्फ अफवाह ही निकली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.