मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने जब से अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है। उसके बाद से उन्हें आए दिन ट्रोल किया जाने लगा है। कभी दोनों की उम्र के फासले लेकर तो कभी कपड़ों को लेकर वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ एक फोटो शेयर की जिसके बाद वो फिर से ट्रोल हो गई हैं।

मलाइका ने 15 अगस्त के मौके पर अर्जुन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ फराह खान, चंकी पांडे और श्वेता बच्चन भी नजर आ रहे हैं। अब क्योंकि 15 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार भी था ऐसे में लोग अर्जुन को मलाइका का भाई बताकर ट्रोल कर रहे हैं।

मुकुल नाम के यूजर ने मलाइका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मलाइका का नया भाई मिल गया’। तो वहीं कुछ लोग उन्हें ये कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि वो अपने बेटे के साथ कभी नजर नहीं आती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @farahkhankunder with @get_repost ・・・ The Winning Team looks like this!!🎉🎉🎉#gamesnight .. going strong since last 19 yrs! @shwetabachchan @putlu @chunkypanday @arjunkapoor @malaikaaroraofficial .. venue:- @arvinddubash s house.. pic credit:-sajid khan..

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप