Move to Jagran APP

Gym Photos: जाह्नवी कपूर का कूल और कॉन्फिडेंट अंदाज़, इन हीरोइनों ने भी बदला फिटनेस ट्रेंड

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर Sara Ali Khan सारा अली ख़ान समेत इन सभी स्टार बेटियों में एक बात ज़रूर कॉमन है और वो है इन सभी का जिम प्रेम!

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 02:33 PM (IST)
Gym Photos: जाह्नवी कपूर का कूल और कॉन्फिडेंट अंदाज़, इन हीरोइनों ने भी बदला फिटनेस ट्रेंड
Gym Photos: जाह्नवी कपूर का कूल और कॉन्फिडेंट अंदाज़, इन हीरोइनों ने भी बदला फिटनेस ट्रेंड

मुंबई। मंगलवार को एक बार फिर से नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor जिम जाते हुए स्पॉट की गयीं। इस दौरान वो अपने जिम लुक में बेहद कूल और रिलैक्स नज़र आ रही हैं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। 

loksabha election banner

जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में यह समझ लिया है कि मायानगरी मुंबई में हीरोइनों को अगर लंबी पारी खेलनी है तो उनकी फिटनेस बेहद ज़रूरी है। हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों का नाम जिन्होंने अपने फिटनेस को ही बना लिया है अपना मूलमंत्र। क्योंकि ये जानती हैं कि जो फिट है वही हिट है। इन सबसे इंस्पायर होकर कई यूथ लड़कियों का फिटनेस ट्रेंड बदल रहा है! 

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की दूसरी मां हेलन का संघर्ष जानकर हिल जायेंगे आप, करेंगे- सलाम

एक अभिनेत्री के लिए या एक महिला के लिए उसकी फिटनेस एक बड़ी ताकत है। इसलिए यह ज़रूरी हो जाता है कि वो इस पर काम करें। और इस लिहाज से बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक रोल मॉडल हो सकती हैं। मलाइका को देखकर आप उनकी उम्र का अनुमान बिल्कुल भी नहीं लगा सकते। चाहे कुछ भी हो जाए मलाइका जिम ज़रूर जाती हैं।

मलाइका के अलावा इन 5 स्टार बेटियों का ज़िक्र भी बनता है। क्योंकि इन स्टार डॉटर्स ने भी जिम को अपने जीवन का हिस्सा बनाया है। केदारनाथ और सिंबा जैसी फ़िल्मों से बॉलीवुड में अपनी पारी का शुरुआत करने वाली सारा अली ख़ान भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

स्टार बेटियों में एक नाम अनन्या पांडे का भी है। अनन्या भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो भी रेगुलर जिम जाती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने भी एक स्टार डॉटर की तरह ही डेब्यू किया था लेकिन, अब उनकी एक अपनी पहचान है।

शत्रुघ्न सिन्हा की ये लाड़ली बेटी भी नियमित जिम जाती हैं। बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर ख़ान भी अपने फिटनेस को लेकर बेहद सजग हैं। रणधीर कपूर की बेटी करीना ने शुरू से अपने फिटनेस पर ध्यान दिया और एक ट्रेंडसेटर बनी।

यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा फीस की टॉप 10 लिस्ट में एक भी हीरोइन नहीं, दीपिका पादुकोण अकेली दे रही हैं टक्कर

बहरहाल, मलाइका अरोड़ा से लेकर आज की अभिनेत्री अनन्या पांडे, सारा अली ख़ान, जाह्नवी कपूर और स्थापित अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान और सोनाक्षी सिन्हा में एक बात तो ज़रूर कॉमन है और वो है उनका जिम प्रेम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.