Move to Jagran APP

Malaika Arora ने Arbaaz के साथ तलाक से ठीक एक रात पहले किया था कुछ ऐसा!

Malaika Arora Divorce With Arbaaz Khan मलाइका ने एक शो में इस बात का खुलासा किया है कि अरबाज के साथ तलाक की सुनवाई से एक रात पहले उन्होंने क्या किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 06:16 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 06:16 PM (IST)
Malaika Arora ने Arbaaz के साथ तलाक से ठीक एक रात पहले किया था कुछ ऐसा!
Malaika Arora ने Arbaaz के साथ तलाक से ठीक एक रात पहले किया था कुछ ऐसा!

नई दिल्ली, जेएनएन। अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक होने के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस बारे में बात करते हुए कभी भी हिचकिचाहट महसूस नहीं की है। उनसे जब भी उनके और अरबाज के तलाक के बारे में पूछा जाता है तो वो बड़ी ही सहजता से जवाब देती हैं। अभी हाल ही में मलाइका एक शो में पहुंचीं थीं जहां उन्होंने अपने तलाक से जुड़े हर सवाल का जवाब बहुत बेबाकी से दिया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अरबाज से अलग होने का फैसला किया तो उनके परिवार वालों ने उनका कैसे साथ दिया।

loksabha election banner

मलाइका ने बताया, मैंने जब अरबाज और मेरे तलाक की बात अपने घरवालों से की तो उन्होंने मुझे और सोचने के लिए कहा। सबकी पहली राय यही थी कि ऐसा मत करना..... जाहिर है कि कोई भी आपको ये नहीं कहता कि हां जाओ और तलाक ले लो। सब यही कहते हैं कि जो भी फैसला लो सोच समझकर लेना! मैं भी इन सब चीज़ों से गुजरी हूं।

मलाइका ने शो पर तलाक से जुड़ी और बातें शेयर करते हुए कहा कि मेरे परिवार ने तलाक की सुनवाई से एक रात पहले भी सब चीजों के बारे में सोचने के लिए कहा था। तलाक से एक रात पहले मैंने अपने परिवार को एक साथ बैठाया। सभी ने मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने फैसले को लेकर श्योर हूं? आखिर में मेरे दोस्तों और परिवारवालों ने कहा कि अगर तुम ये फैसला ले रही हो तो तुम्हारे लिए हमारी आंखों में गर्व है। तुम एक मजबूत महिला हो। इन सारी चीजों से मुझे और ताकत मिली। उस वक्त मुझे इस सपोर्ट की बहुत जरूरत थी।

बता दें कि इन दिनों मलाइक और अर्जुन कपूर का रिश्ता काफी चर्चा में है। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। हालांकि ना मलाइका ने और ना ही अर्जुन ने कभी इस रिश्ते के बारे में बात की। लेकिन खबर है कि दोनों इसी (अप्रैल) महीने शादी भी कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.