Move to Jagran APP

Malaika Arora ने ग्रे कलर की डीप नेक ड्रेस में कराया सीज़लिंग फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं ताबड़तोड़ वायरल

मलाइका की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। वह न सिर्फ अपने फैशन बल्कि अपनी फिटनेस से भी लोगों को इंप्रेस करती हैं। काम के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन मलाइका अपने पोस्ट की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 02:30 PM (IST)
Malaika Arora ने ग्रे कलर की डीप नेक ड्रेस में कराया सीज़लिंग फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं ताबड़तोड़ वायरल
Photo Credit : Malaika Arora Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो हमेशा ही अपने ग्लैमर से फैंस केा दीवाना बनाती रहती हैं। मलाइका की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। वह न सिर्फ अपने फैशन बल्कि अपनी फिटनेस से भी लोगों को इंप्रेस करती हैं। वह काम के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन मलाइका अपने पोस्ट की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। मलाइका की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। इसी बीच मलाइका एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में आई हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। यहां देखें एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में बतौर जज नजर आ रहीं मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने ग्लैमर से इंटरनेट पर आग लगाती दिख रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने ग्रे कलर की बेहद ही सीज़लिंग ड्रेस पहनी है। उनकी इस ड्रेस का नेका आगे से काफी डीप है। वहीं उनके बाद कर्ली लुक में हैं। साथ ही मलाइका ने अपनी आंखों का मेकअप भी ग्रे कलर का ही किया है। इस लुक में वह वाकई ही कयामत ढाह रही हैं। इन तस्वीरों को लगातार फैंस लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका का एक पोस्ट काफी चर्चा में रहा था। इस पोस्ट में उन्होंने अपने साथ एक अजीब किस्से के बारे में बताया था जब वह रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर जींस ऊपर चढ़ाना भूल गईं थीं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया था, 'उस समय लोगों के मन में कोरोना को लेकर काफी दहशत थी। लोग काफी डरे हुए थे। सभी लोग हर जगह काफी फूंक फूंक कर कदम रखा रहा था। उसी दौरान मैं भी एक रेस्टोरेंट में गई। मैंने रेस्टोरेंट का गेट अपनी कोहनी से खोला। बाथरुम की सीट को अपने पैरों से उठाया। बाहर आई। हाथ धोए और टीशू यूज किया। फिर मैं बाथरूम का दरवाजा खोल कर वापस अपनी टेबल पर आई और जब बैठी तो मुझे ऐसा लगा कि मैं अपनी पैंट को ऊपर चढ़ाना भूल ही गई।' मलाइका का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.