Move to Jagran APP

मलाइका से जाहन्वी तक...जब कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं ये नामी अभिनेत्रियां, कपड़े संभालती दिखीं

फिल्म अभिनेत्रियां यूं तो अपने ड्रेसेज़ को लेकर काफी सजग रहती हैं और वही कपड़े पहनती हैं जिसमें वो कम्फर्टेबल हों या अच्छी दिखें लेकिन कई बार ज्यादा अच्छी दिखने की चाहत उन्हें मुसीबत में डाल देती है और बाद में उन्हें पछताना पड़ता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 12:10 PM (IST)
मलाइका से जाहन्वी तक...जब कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं ये नामी अभिनेत्रियां, कपड़े संभालती दिखीं
Photo Credit - clicknlikes and Voompla Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेत्रियां यूं तो अपने ड्रेसेज़ को लेकर काफी सजग रहती हैं और वही कपड़े पहनती हैं जिसमें वो कम्फर्टेबल हों या अच्छी दिखें, लेकिन कई बार ज्यादा अच्छी दिखने की चाहत उन्हें मुसीबत में डाल देती है और बाद में उन्हें पछताना पड़ता है। ऐसा कई बार हुआ जब अभिनेत्रियां कैमरे के सामने अपने ड्रेसज़ की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं, फिर या तो वो उस वक्त अपने कपड़ों को संभालती दिखती हैं या कैमरे के सामने असहज हो जाती हैं। ऐसे कई अभिनेत्रियों के साथ हो चुका है।

loksabha election banner

फिलहाल मलाइका अरोड़ा की एक थ्रोबेक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस का ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो गया है। इस फोटो में मलाइका ने पीले कलर खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है। लेकिन जैसे कि मलाइका पोज़ देने के लिए कैमरे की तरफ मुड़ती हैं तो उनकी ड्रेस थोड़ी सी नीचे खिसक जाती है और एक्ट्रेस का उप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो जाता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Click N likes (@clicknlikes)

हाल ही में सुष्मिता सेन भी कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थीं। एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ था कि वो पैपराज़ी के सामने गिरते-गिरते बची थीं। दरअसल, हाल ही में सुष्मिता एक ज्वैलरी शोरूम में स्पॉट हुई थीं। वहां से निकलते हुए एक्ट्रेस पोज़ दे रही थीं तभी उनका पैर लड़खड़या और वो गिरते गिरते बचीं इस दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस भी थोड़ी सी ऊपर हो गई थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं। जाह्नवी के जिम वीयर आए दिन चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले जिम से बाहर निकलते हुए जाह्नवी का ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैप्चर हो गया था। फोटोज़ में दिख रहा था कि गाड़ी में बैठने के दौरान जाह्नवी की शर्ट का बटन खुला हुआ था और उनकी ब्रा साफ नज़र आ रही थीं। ज़ाहिर है जाह्नवी इस बात से पूरी तरह अंजान थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voompla (@voompla)

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय को कुछ वक्त पहले पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया था जहां एक्ट्रेस पैपराज़ी के सामने बार-बार अपनी ड्रेस संभालती दिख रही थीं। फोटोज़ में साफ दिख रहा था कि मौनी अपनी ड्रेस के साथ थोड़ा सा असहज हो रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बौनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही खुशी कपूर की कुछ फोटोज़ सामने आई थीं जिनमें वो बेहद ही ट्रांसपेरेंट कपड़ों में नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों में खुशी के अंडरगार्मेंट्स साफ नज़र आ रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.