Move to Jagran APP

Malaika Arora के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर लोगों ने की ये हरकत, बहन अमृता ने ऐसे लगाई फटकार

Malaika Arora Covid 19 Positive मलाइका अरोड़ा की कोरोना वायरस रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है जिसपर उनकी बहन ने आपत्ति दर्ज की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 08:42 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 09:33 AM (IST)
Malaika Arora के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर लोगों ने की ये हरकत, बहन अमृता ने ऐसे लगाई फटकार
Malaika Arora के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर लोगों ने की ये हरकत, बहन अमृता ने ऐसे लगाई फटकार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और एक्ट्रेस होम क्वारंटाइन हैं। एक्ट्रेस के कोरोनावायरस पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी टेस्ट रिपोर्ट भी शेयर की जा रही है। यूजर्स की ओर से कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर टेस्ट रिपोर्ट शेयर किए जाए जाने पर बहन अमृता अरोड़ा ने आपत्ति दर्ज की है। साथ ही ऐसा कर रहे लोगों को फटकार लगाई है।

prime article banner

अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अलग अलग स्लाइड में अपना गुस्सा उतारा है और यूजर्स की ओर से की जा रही इस हरकत को गलत बताया है। साथ ही उन्होंने अपनी बहन की रिपोर्ट शेयर करने पर सख्त प्रतिक्रिया भी दी है। अमृता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि क्या इस रिपोर्ट को पोस्ट करने का कोई मतलब है?

साथ ही अमृता अरोड़ा ने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया, जो यह डिस्कस कर रहे हैं कि यह कब और कैसे हुआ। साथ ही कुछ लोगों ने यह भी कह दिया कि वो यह डिजर्व करती हैं, इस पर भी अमृता अरोड़ा ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है। अमृता ने काफी लंबा नोट लिखा है, जिसमें रिपोर्ट के सार्वजनिक होने पर भी सवाल उठाए हैं और लिखा है- 'सवाल यह है कि उनकी रिपोर्ट लीक कैसे हुई?'

 

View this post on Instagram

🙏😷

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में यूजर्स की हरकत को गलत बताया और मानसिकता पर सवाल किया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ''आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया, लेकिन मैं आप सबको बताना चाहूंगी कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं, लेकिन मैं हर जरूरी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रही हूं। मेरे डॉक्टर और अथॉरिटीज़ के आदेशानुसार जब तक कहा जाएगा, मैं घर पर क्वॉरंटीन रहूंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.