Move to Jagran APP

डॉगी को वॉक कराने निकलीं मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'ये डिस्को डांसर की ड्रेस पहन कहां चली'

सोशल माडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग मलाइका को जबरदस्त ट्रोल किया। किसी ने उनके ड्रेस की तुलना मिथुन चक्रवर्ती के डिस्को डांसर के कॉस्ट्यूम से कर दी। तो किसी ने कहा कि ये चलती कैसे है?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 12:19 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 07:26 AM (IST)
डॉगी को वॉक कराने निकलीं मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'ये डिस्को डांसर की ड्रेस पहन कहां चली'
Image Source: Malaika Arora Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा नए साल के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अपने स्पेशल वन अर्जुन कपूर को याद करते हुए उन्होंने काफी सारी तस्वीरें पोस्ट की। इनसे ऐसा लगा मलाइका अपने बॉयफ्रेंड को काफी मिस कर रही हैं। इसलिए तो 31 दिसंबर को कोई खास सेलेब्रेशन नहीं की बल्कि पैपराजी ने उन्हें अपने डॉग को वॉक कराने हुए स्पॉट किया। इस दौरान अपने अटफिट को लेकर मलाइका ट्रोल भी हुईं।

loksabha election banner

ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा

बीती शाम मलाइका अपने पेट कैस्पर को वॉक कराने निकलीं थीं। मालइका गोल्डेन कलर का शिमरी सा टॉप और ट्राउजर पहना हुआ था। मलाइका का कोई पोस्ट हो और वो ट्रोल ना हो ये कैसे हो सकता है, यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ। किसी ने आउटफिट, तो किसी ने चाल को लेकर मलाइका से सवाल पूछने शुरू कर दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों को आई मिथुन दा की याद...

सोशल माडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग मलाइका को जबरदस्त ट्रोल किया। किसी ने उनके ड्रेस की तुलना मिथुन चक्रवर्ती के डिस्को डांसर के कॉस्ट्यूम से कर दी। तो किसी ने कहा कि ये चलती कैसे है? आखिर इतनी अजीब क्यों चलती है। वहीं एक को चिंता होने लगी कि मलाइका को ठंड नहीं लग रही है।  

अर्जुन को कर रहीं मिस

मलाइका ने साल के आखिरी दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2021 के खास पलों को दिखाया। इन खास पलों को मलाइका ने 12 महीनों के हिसाब से अपने कुल 12 अलग-अलग अवतार फैंस के सामने पेश किए। इस वीडियो में वह कभी रेत पर चलती हुई तो कभी अपने  बॉयफ्रेंड  अर्जुन की बाहों में समाई हुई दिखाई दीं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

शेयर किया ये खास वीडियो

मलाइका ने साल के पहले दिन अपने एक स्पेशल वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में वो नए साल पर सो कर उठीं हैं। उनके बाल बिखरें हैं और फैंस को न्यू ईयर विश कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.