Move to Jagran APP

बेटे के साथ ऐसी ड्रेस में निकली मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'कुछ ढंग के कपड़े पहन लेती'

क्रिसमस के दिन वायरल हुए इस वीडियो में मलाइका शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस में देखी जा सकती हैं। मलाइका अपने लुक में बहुत ग्लैमरस दिखाई दीं। इस वीडियो को उनके चाहने वालों ने भी खूब पसंद किया। इस पोस्ट पर अब तक 20 हजार से अधिक लाइक्स आ गए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 26 Dec 2021 10:39 AM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 10:39 AM (IST)
बेटे के साथ ऐसी ड्रेस में निकली मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'कुछ ढंग के कपड़े पहन लेती'
Image Source: Malaika Arora social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया क्वीन हैं, उन्होंने अपने स्टाइल और स्वैग से लोगों के दिलों पर छा जाना आता है। शायद यहीं वजह है कि लोग उनकी एक झलक के लिए भी बेताब रहते हैं। अपनी फिटनेस और लुक्स से फैंस को इंस्पायर करने वाली मलाइका क्रिसमस पर भी अलग अंदाज में नजर आईं। क्रिसमस के मौके पर मलाइका अरोड़ा का एक नया वीडियो सामने आया, जिसमें वे बेटे अरहान के साथ नजर आई। हालांकि इस दौरान भी लोग उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए।

loksabha election banner

वायरल हुआ मलाइका का क्रिसमस लुक

क्रिसमस के दिन वायरल हुए इस वीडियो में मलाइका शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस में देखी जा सकती हैं। मलाइका अपने लुक में बहुत ग्लैमरस दिखाई दीं। इस वीडियो को उनके चाहने वालों ने भी खूब पसंद किया। इस पोस्ट पर अब तक 20 हजार से अधिक लाइक्स आ गए। पोस्ट पर यूजर्स की भी ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये तो पूरा अरबाज की तरह दिख रहा है'।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हुईं ट्रोल

बेटे के साथ अपनी मां के घर क्रिसमस मनाने पहुंची मलाइका को ट्रोल्स ने नहीं छोड़ा। उनकी ड्रेस पर कई भद्दे भद्दे कमेंट किए गए। साथ ही ये भी कहा गया कि कौन सी मां बेटे के साथ ऐसे कपड़े पहनकर निकलती है। तो वहीं कुछ मलाइका को पूरे कपड़े पहनने की सलाह देने लगे। तो किसी का कहना था कि बेटे को शर्म आ रही है कि मां ने इतनी छोटी ड्रेस पहनी है।

अगले साल कर सकतीं हैं शादी

एक वीडियो में मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ पंजा लड़ाते हुए भी नजर आईं। इसमें जीत मलाइका अरोड़ा की हुई। इसी वीडियो में लोगों ने अर्जुन कपूर को भी स्पॉट किया। खबर है कि अर्जुन और मलाइका आने वाले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों ने इस साल काफी कोजी फोटोज शेयर कीं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.