Move to Jagran APP

25 की उम्र में अरबाज से शादी और मां बनने से लगा मलाइका अरोड़ा के करियर को ग्रहण? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी जल्दी शादी और फिर बच्चा होने को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा- उस वक्त ऐसा नहीं था कि शादी और बच्चों के साथ एक महिला काम करे ऐसा बहुत कम होता था। लेकिन आज वक्त बदल गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 10:36 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 10:36 AM (IST)
25 की उम्र में अरबाज से शादी और मां बनने से लगा मलाइका अरोड़ा के करियर को ग्रहण? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
Image Source: Malaika Arora Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा आजकल खबरों में छाई हुईं हैं, कभी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर तो कभी एक्स हस्बैंड अरबाज को लेकर। अरबाज और मलाइका ने साल 2017 में ही तलाक ले लिया था दोनों का एक बेटा भी है। तलाक लेने के बाद मलाइका अपनी लाइफ में बिजी हो गईं पर अब इतने साल बाद उन्होंने इसे लेकर खुलकर बात की है। मलाइका ने उस वक्त शादी की थी जब बॉलीवुड और मॉडलिंग में उनका करियार पीक पर था और जल्द ही मां भी बन गईं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी जल्दी शादी और फिर बच्चा होने को लेकर खुलकर बात की। नम्रता जकारिया के पॉडकास्ट में मलाइका ने इस बारे में बताया कि जल्दी शादी करने से उनके करियर में क्या कुछ फर्क आया! मलाइका ने कहा- 'ये मेरा फैसला था, और ये सब कभी भी मेरे करियर में रुकावट नहीं थे, मैं इस बात का सबूत हूं, ये मेरा चॉइस थीए। एक शादीशुदा होने के नाते या फिर जब मैं शादीशुदा थी या फिर जब मैंने तय किया कि मुझे बच्चा चाहिए. मैंने इस बारे में ज्यादा गहराई से नहीं सोचा बस हो गया और इससे प्रोफेश्नली लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ा। उस वक्त मेरे आसपास जो लोग थे वो मुझे बहुत कुछ कहते थे, मेरे दिमाग में काफी कुछ डालने की कोशिश करते थे लेकिन मैंने अपने करियर को लेकर कुछ नहीं सुना।'

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने याद करते हुए आगे बताया, 'उस वक्त ऐसा नहीं था, कि शादी और बच्चों के साथ एक महिला काम करे, ऐसा बहुत कम होता था। लेकिन आज वक्त बदल गया है। महिलाएं शादी भी कर रही हैं, बच्चे भी संभाल रही हैं और काम भी कर रही हैं। प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं, अब सारा कॉन्सेप्ट ही बदल चुका है। तब मैंने मैंने तय किया कि मैं इन सब को खुद पर हावी नहीं होने दूंगी, खुद को दुखी नहीं करूंगी। जो चाहेगा मन वो करूंगी, मैं खुद को नहीं रोकूंगी कि मुझे क्या करना है। मैंने अपनी प्रेग्नेंसी में भी काम किया, मैं एमटीवी पर थी मैंने शोज किए, मैंने इस वक्त भी बहुत ट्रैवल किया जब मैं प्रेग्नेंट थी।'

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें कि मलाइका, जिन्होंने 1998 में अरबाज खान से शादी की, 2017 में अलग हो गईं। इस एक्स कपल का एक बेटा है अरहान खान जिसका दोनों मिलकर पालन कर रहे हैं। अरहान फिलहाल विदेश में हायर स्टडीज कर रहे हैं। दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका जहां फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.