Move to Jagran APP

जब पहली बार अरबाज खान के घर गई थीं मलाइका अरोड़ा, खान परिवार ने उनके साथ ऐसा किया था बर्ताव

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में से एक रही है। दोनों की लव स्टोरी काफी काफी मशहूर रही है। हालांकि साल 2016 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 12:43 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 09:59 AM (IST)
जब पहली बार अरबाज खान के घर गई थीं मलाइका अरोड़ा, खान परिवार ने उनके साथ ऐसा किया था बर्ताव
जब पहली बार अरबाज खान के घर गई थीं मलाइका अरोड़ा, खान परिवार ने उनके साथ ऐसा किया था बर्ताव

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिट और गॉर्जियस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं। फिर चाहे वो उनकी मैरिड लाइफ रही हो या फिर उनकी लव लाइफ हो। एक वक्त ऐसा था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में से एक रही है।

prime article banner

दोनों की लव स्टोरी काफी काफी मशहूर रही है। हालांकि, साल 2016 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। लेकिन वह आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और मिलकर अपने बेटे अरहान खान की परवरिश पर ध्यान रख रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कॉफी विद करन में दिया गया मलाइका अरोड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में मलाइका ने उस दिन के बारे में बताया। जब वह पहली बार अरबाज के घर गई थी।

 

View this post on Instagram

Another week goes by... wondering wat awaits us....but for now loving the sun on my skin n the wind in my hair n the comfort of knowing that I have a roof over my head with my loved ones .#gratitudeonly🙏 #staypositive #stayhomestaysafe #inthistogether

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा की अरबाज खान संग उनकी शादी से जुड़ी कई खबरें पहले भी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब मलाइका का करण जौहर का फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण' का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि जब वह पहली बार अरबाज खान के घर गई थीं तब सबने बाहें खोलकर उनका स्वागत किया था। 

एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैं पहली बार उनके घर में गई तो मैंने देखा कि सोहेल डेनिम शॉर्ट्स में बैठे हुए हैं। सुनहरे बालों के साथ अपने घर की छत पर धूप सेंक रहे थे। मुझे लगा कि यह तो बिल्कुल मेरे घर जैसा है। वह सबको अपना बनाने वाली फैमिली है। वो फैमिली कभी किसी पर किसी तरह का दबाव बनाने वाली नहीं थी। आप जैसा करना चाहते हैं कर सकते है। ऐसा नहीं कि अपको वह किसी दबाव में रखेंगे। ऐसा कभी नहीं हुआ है।'

 

View this post on Instagram

Find ur sanity in these insane times .....#stayhomestaysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, 'पहले दिन से मुझे याद है कि उन्होंने घर में खुले हाथों से मेरा स्वागत किया था। मुझे लगता है कि अभी भी मेरे साथ यही जारी है। केवल मेरे साथ ही नहीं उस घर में जो भी कदम रखता है उसके साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाता है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.