Move to Jagran APP

फिर साथ नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, न्यू इयर मनाकर लौटे मुंबई!

Malaika Arora And Arjun Kapoor love story अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर पपराजी नजर आएl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 07:25 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 09:08 PM (IST)
फिर साथ नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, न्यू इयर मनाकर लौटे मुंबई!
फिर साथ नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, न्यू इयर मनाकर लौटे मुंबई!

नई दिल्ली जेएनएनl गोवा में लंबे समय तक आराम करने और नए साल का स्वागत करने के बाद मलाइका अरोड़ा और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर एक स्टाइलिश अंदाज में शहर में नजर आए। दोनों इस मौके पर कैसुअल अंदाज में नजर आएl अर्जुन और मलाइका की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर पपराजी नजर आए और दोनों को अपने कैमरे में कैद किया।

loksabha election banner

अर्जुन कपूर ने एक नीले रंग की टी शर्ट और काले रंग की जीन्स पहन रखी थीl इसके अलावा उन्होंने वाइट स्नीकर्स भी पहन रखे थे, मलाइका भी उसी कलर पैटर्न को फॉलो करती नजर आई। हालांकि उनके स्वेटशर्ट पर शैंपेन, डायमंड्स और मी लिखा हुआ थाl जिसने सभी का ध्यान खींचा। इस कपल ने पिछले साल अपने रोमांस को सार्वजनिक किया हैl दोनों ने किस करते हुए एक फोटो भी शेयर की है जो नए साल में उनके रोमांस की झलक भी दिखा रही हैं।

 

View this post on Instagram

We’re lovin 2020 already 😘😉 . FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #malaikaarora #arjunkapoor #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

मलाइका के परिवार और दोस्तों के साथ एक ग्रुप फोटो में भी अर्जुन कपूर भी शामिल हुए। अर्जुन और मलाइका दोनों पिछले कुछ समय से गोवा में थे और समुद्र तट पर रहकर समय बिताया है। अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया हैl इस बीच यह भी खबर है कि यह कपल अपने रिलेशन को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है और इस साल के अंत में दोनों शादी कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

#arjunkapoor #malaikaarora — مردم هند هم نظر مثبتی نسبت به این زوج ندارند 🙂

A post shared by Bollywood Cinema News (@bollycinenews) on

मलाइका अरोड़ा इसके पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थी और दोनों को एक बेटा भी हैl दोनों ने फिर तलाक के लिया और अब दोनों दो अलग अलग लोगों के साथ रिश्ते में हैंl जहां अरबाज खान ने भी अपने लिए गर्लफ्रेंड ढूढ़ ली हैंl वहीं मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर चुके हैंl अब देखना यह है कि दोनों में पहले शादी कौन करता हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.