Move to Jagran APP

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर 'शर्माजी नमकीन' के मेकर्स का तोहफा, जारी किया फिल्म का फर्स्ट लुक

दरअसल इस फिल्म के मेकर्स ने आज के खास दिन पर शर्माजी नमकीन का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। मेकर्स ने एक साथ दो एक जौसे पोस्टर्स जारी किए हैं जिसमें से एक में ऋषि कपूर शर्माजी के किरदार में नजर आ रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 12:38 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 12:38 PM (IST)
ऋषि कपूर के जन्मदिन पर 'शर्माजी नमकीन' के मेकर्स का तोहफा, जारी किया फिल्म का फर्स्ट लुक
शर्माजी नमकीन का फर्स्ट लुक जारी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का आज जन्मदिन है। इस खान मौके पर उनकी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के मेकर्स ने दिवंगत अभिनेता के फैंस और उनके परिवार को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल इस फिल्म के मेकर्स ने आज के खास दिन पर 'शर्माजी नमकीन' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। मेकर्स ने एक साथ दो एक जैसे पोस्टर्स जारी किए हैं जिसमें से एक में ऋषि कपूर शर्माजी के किरदार में नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

एक्सेल एंटरटेनमेंट के आधिकारकि इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये पोस्टर्स शेयर किए गए हैं। पहले पोस्टर में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर सर्माजी के किरदरा में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरा पोस्टर भी पहले पोस्टर की तरह ही है जिसमें ऋषि कपूर की जगह परेश रावल नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने ऋषि कपूर की तारीफ की है और साथ ही परेश रावल का इस किरदार को निभाने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

फिल्म 'शर्माजी नमकीन' में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर मुख्य किरदार में थे। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी कर ही ली थी। लेकिन अप्रैल के महीने में उनका निधन हो गया और वो फिल्म की बाकी बची हुई शूटिंग नहीं कर पाए। जिसके बाद फिल्म के निर्माता ने ऋषि कपूर की जगह परेश रावल को फिल्म में लेने का फैसला किया। परेश रावल भी फिल्म के लिए मान गए। लेकिन फिर भी ये फिल्म ऋषि कपूर के करियर या कहें कि जीवन की आखिरी फिल्म है इसलिए ये सभी के लिए बेहद खास है। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

गौरतलब है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनरतले बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन मैकगफिन पिक्चर्स दिवारा किया गया है। फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है। ये फिल्म हितेश भाटिया के निर्देशन में बनी पहील फिल्म है। फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे हैं। वहीं कासिम जगमगिया इस फिल्म के सह-निर्मिता हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.