नई दिल्ली, जेएनएन। 26/11 हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। फिल्म मेजर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार आदिवि सेष मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

अब बुधवार को फिल्म का इमोशंस से भरपूर सॉन्ग साथिया रिलीज हो चुका है। इस रोमांटिक सॉन्ग में आदिवि सेष और सई मांजरेकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इमोशंस और रोमांस से भरपूर इस गाने की शुरुआत मेजर अपनी गर्लफ्रेंड को याद करते हुए दिख रहे हैं। मेजर इस गाने के यूपी स्थित सुल्तानपुर के रहने वाले रितेश रजवाडा ने लिखा है और इसको जावेद अली ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। गाने को ज़ी एंटरटेंनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

हाल ही में मेजर अभिनेता आदिवि सेष ने फिल्म सॉन्ग ओह ईशा के लॉन्च इवेंट के दौरान एक सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने सहजता और विनम्रता से जवाब दिया और अपनी फिल्म की सफलता का दावा किया। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा, मुझे लगता है कि हमारी फिल्म तेलुगु में सबसे बड़ी फिल्म है, विक्रम तमिल की सबसे बड़ी फिल्म है और पृथ्वीराज हिंदी की सबसे बड़ी फिल्म है। हालांकि समंदर में बहुत बड़ी-बड़ी मछलियां होती है। पर हम गोल्ड फिश हैं।

मेजर की कहानी

इस फिल्म की कहानी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के अदम्य सहास और पराक्रम पर आधारित है। फिल्म में शहीद मेजर के बचपन, लव स्टोरी और देश के लिए दिए योगदान को दिखाया जाएगा। साथ ही इस फिल्म के जरिए मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जर्नी को दिखाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

महेश बाबू ने किया है प्रोड्यूस

सशी किरण टिक्का निर्देशन में बनी इस फिल्म में अदिवि सेष के साथ शोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज भी अहम किरदार निभा रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में रोमांस की अद्भुत झलक को पेश किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीस कर रही है। इस फिल्म को साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है।

3 जून को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें, शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार पोसपोन हो चुकी है। पहले इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म को 2021 के लिए टाल दिया गया था। अब ये 3 जून को पृथ्वीराज और विक्रम के साथ क्लैश होगी।

Edited By: Nitin Yadav