मुंबई। माहिरा ख़ान शाह रुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म 'रईस' में नज़र आने वाली हैं। इस फ़िल्म को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहे थे, लेकिन अब सारे विवाद ठंडे हो गए हैं। इसी बीच एक नयी ख़बर यह आ रही है कि शाह रुख़ की वजह से माहिरा की मां फूट-फूटकर रोयी हैं।

अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर शाह रुख़ ने ऐसा क्या कह दिया कि माहिरा की मां रोने लगीं, जबकि शाह रुख़ तो हमेशा महिलाओं के पसंदीदा कलाकार माने जाते हैं और हर महिला का ख्याल रखने के लिए वह लोकप्रिय हैं तो फिर ऐसा क्या हुआ कि माहिर की मां रो पड़ी। तो हम आपको हक़ीक़त बताते हैं। दरअसल माहिरा की मां शाह रुख़ की वजह से दुखी नहीं थीं, बल्कि उनके लिए यह ख़ुशी के आंसू थे। माहिरा ने जब अपनी अम्मा को बताया कि वह बॉलीवुड में शाह रुख़ की फ़िल्म से एंट्री करने वाली हैं, तो उनकी मां को इस बात पर विश्वास ही नहीं हुआ।

सलमान ख़ान के मुताबिक़, कोई ख़ान नहीं, ये है सबसे बड़ा सुपर स्टार

वह ना सिर्फ़ यह सुनकर रो पड़ी, बल्कि उन्होंने यह तक कह दिया कि माहिरा झूठ बोल रही हैं। वो मानने के लिए तैयार नहीं हुईं कि माहिरा को शाह रुख़ के साथ काम करने का मौक़ा मिला है। माहिर ने ये बातें हाल ही में लाहौर में हुए एक समारोह के दौरान बताईं है। उनकी एक फॉलोअर ने उस इवेंट का यह वीडियो ट्वीटर पर भी शेयर भी किया है।

शाह रूख़ ख़ान भी नहीं जानते कब आएगा 'रईस' का ट्रेलर

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस