नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस महिमा चौधरी काफी दिनों से बड़े पर्दे से गायब हैं। महिमा और उनके फैन्स दोनों ही सिल्वर स्क्रीन को मिस कर रहे हैं। हाल ही में महिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड अब एक्ट्रेसेस के लिए कैसे बदल गया है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, महिमा चौधरी ने कहा, 'मुझे लगता है कि इंडस्ट्री एक ऐसी स्थिति में पहुंच रही है जहां महिला कलाकार भी शॉट लगा रही हैं। उन्हें बेहतर पैसे मिल रहे हैं, बेहतर विज्ञापन मिलते हैं। वो अब बहुत मजबूत स्थिति में हैं, साथ ही उनके पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है।'

पहले के दिनों के बारे में बात करते हुए, महिमा ने कहा, 'जिस मिनट आप किसी को डेट करना शुरू करते हैं, लोग आपको लिख देते हैं क्योंकि वो केवल एक कुंवारी लड़की चाहते थे जिसने किस तक नहीं किया हो। अगर आप किसी को डेट कर रहे थे, तो यह ऐसा था, 'ओह! वह डेटिंग कर रही है!' अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया था, और अगर आपके बच्चे थे, तो फिर तो बिल्कुल खत्म हो गया समझो।'

View this post on Instagram

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

अब इंडस्ट्री में लोग आपको रोमांटिक रोल में शादी होने के बाद भी स्वीकार करने लगे हैं। पहले ऐसा नहीं था। एक्ट्रेस अपनी शादी की खबर छुपाती है। यहां तक कि हीरो भी छुपाया करते हैं। उनकी फिल्म की रिलीज के बाद या कई साल बाद हमें पता चलता कि उनकी शादी हो गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

1997 में रिलीज हुई परदेस में अभिनेत्री ने बॉलीवुड में सनसनीखेज एंट्री की और रातोंरात स्टार बन गईं। सुभाष घई द्वारा निर्देशित यह फिल्म शाहरुख खान और अपूर्वा अग्निहोत्री की मुख्य भूमिकाओं वाली एक बड़ी हिट थी। उन्होंने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की और बाद में 2013 में उनका तलाक हो गया। इस जोड़े की एक बेटी है जिसका नाम एरियाना है। एक्ट्रेस सिंगल मदर हैं और उन्होंने दोबारा शादी नहीं की।

Edited By: Ruchi Vajpayee