Move to Jagran APP

Mahie Gill का बड़ा खुलासा, 'लिव इन रिलेशनशिप में हूं..मेरी ढाई साल की बेटी भी है'

माही गिल (Mahie Gill) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में माही गिल ने बताया कि वह लंबे वक्त से सीरियस रिलेशनशिप में हैं और उनकी एक बेटी भी है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 03:48 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 03:01 PM (IST)
Mahie Gill का बड़ा खुलासा, 'लिव इन रिलेशनशिप में हूं..मेरी ढाई साल की बेटी भी है'
Mahie Gill का बड़ा खुलासा, 'लिव इन रिलेशनशिप में हूं..मेरी ढाई साल की बेटी भी है'

नई दिल्ली, जेएनएन। माही गिल (Mahie Gill) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में माही गिल ने बताया कि वह लंबे वक्त से सीरियस रिलेशनशिप में हैं और उनकी एक बेटी भी है। इस खबर से बॉलीवुड सर्कल में भी हलचल है।

loksabha election banner

माही ने इस इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। माही ने बताया कि वह शादीशुदा नहीं हैं। पर उनका ब्वॉयफ्रेंड है और वह जल्द शादी करेंगी। माही ने अपनी जिंदगी का एक और राज खोलते हुए बताया कि उनकी करीब ढाई साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम वेरोनिका (Veronica) है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि बेटी गोद ली हुई है या उन्होंने उसे जन्म दिया है। माही ने यह जरूर कहा कि बेटी उनके साथ मुंबई में रहती हैं। उनकी आंटी बेटी की देखभाल करती हैं। वह पूरी कोशिश करती हैं कि मुंबई में रहें ताकि बेटी के साथ वक्त बिता सकें।

 

View this post on Instagram

As diwali is round the corner. Sarees are on my mind! Feeling festive! Styled by @shubha.mitra and @punammullick @shubhadesign #diwaliparty #sarees #foreversaree #love #ethnic #IndianAttire #festive

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

शादी करूं या न करूं क्या फर्क पड़ता है

माही ने कहा कि उन्हें अपने रिश्ते में आजादी और स्पेस दोनों चाहिए। वह शादी करें या न करें। इससे क्या फर्क पड़ता है। हम दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं। हालांकि माही ने यह भी कहा कि वह और उनके ब्वॉयफ्रेंड शादी करेंगे। 

 

View this post on Instagram

#Shareek is playing in cinemas near you

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

अपने बिंदास रोल को लेकर रहती हैं चर्चा में

माही गिल फिल्मों में अपने बिंदास रोल को लेकर चर्चा में रहती हैं। देव डी में उनका पारो का किरदार और साहेब, बीबी और गैंगेस्टर में पत्नी का किरदार सबसे यादगार है। इसके अलावा उन्होंने नॉट ए लव स्टोरी और जंजीर जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हाल में वह वेब सीरीज अपहरण में नजर आई थीं। दबंग-3 में भी माही का रोल है।

 

View this post on Instagram

Wearing the designs from @shubha.mitra and @punammullick was a superb experience for the Saheb promotions. They gave the perfect mix of tradition and style. Love the design at the back. A big shout out to my stylists. #shubhadesignstudio #punammullick #style #love #ethnic #indo #traditional #biwi #promotions #life

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.