नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखते ही तहलका मचाने वाली अभिनेत्री माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर भोजपुरिया दर्शकों के मन में अपनी एक खास पहचान बना ली है। जिसका नतीजा है कि दर्शकों को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है। जब-जब उनका कोई गाना रिलीज होता है तो दर्शक उसे हाथों हाथ लेते हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से माही श्रीवास्तव का नया देसी खाटी लोकगीत 'दूसरे के लईका' रिलीज हुआ है।

रिलीज हुआ माही श्रीवास्तव का नाया गाना

इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने हमेशा की तरह एक बार फिर से अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से लोगों का दिल ही जीत लिया है। उनकी अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। इस गाने को सुपर सिंगर के नाम से मशहूर सिंगर राकेश तिवारी ने गाया है। गाने में माही अपने ऑनस्क्रीन पति से कहती हैं कि गोदनी के लाइक लेके... कबले खिलाइए तनी बताई राजा जी..तनी बताई राजा जी ... गोदिया कबले हमरा जुड़ाई...तनी बताई राजा जी तनी बताई राजा जी..

राकेश तिवारी ने मचाई धूम

माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने 'दूसरे के लईका' के वीडियो में माही की कातिलाना अदाएं और अदाएं देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे। गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है। गाने के बीच बीच में राकेश तिवारी भी नजर आ रहे हैं।

ताबड़तोड़ मिल रहे लाइक्स

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'दूसरे के लईका' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने केओ सिंगर राकेश तिवारी ने गाया है, वही इसके लिरिक्स स्व. विभाकर पांडेय ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक अंजनी सिंह ने दिया है। रिकॉर्डिंग एंड मिक्सिंग अजय सिंह एजे ने की है। निर्देशन रवि पंडित ने किया है। कोरियोग्राफर सनी सोनकर और डीआई रोहित ने किया है। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: MC स्टैन से इस कंटेस्टेंट ने छीना ताज, शिव और मंडली को दिया 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट्स को मिलती है बाहर की पूरी खबर? निमृत और अर्चना की इस गलती से खुल गई बिग बॉस की पोल

Edited By: Ruchi Vajpayee