मुंबई। टेनिस स्‍टार महेश भूपति अब फिल्‍मों में हाथ आजमाएंगे। बिजनेस पार्टनर वीरेंद्र के अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर, टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। भूपति बिग डैडी प्रोडक्शन्स के हेड हैं।

उनकी पहली फिल्म 'अभी नहीं तो कभी नहीं' होगी। इस फैमिली कॉमेडी फिल्म में पंकज कपूर, लारा दत्ता, के.के. मेनन और राजीव खंडेलवाल जैसे कलाकार नज़र आएंगे। फिलहाल बाकी कलाकारों के नाम गोपनीय रखे गए हैं। इस फिल्म में एक नया चेहरा भी नज़र आएगा। फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और इसे एक बड़े स्टूडियो के साथ मिलकर अगले साल नवंबर-दिसंबर में रिलीज करने की योजना है।

भूपति की अगली प्रोडक्शन फिल्म 'तमन्ना रेडियो कंपनी' और 'मैच फिक्सिंग' होगी। 'तमन्ना रेडियो कंपनी' एक प्रेम कहानी है जबकि 'मैच फिक्सिंग' एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी।

इसके बाद एक इमोशनल फिल्म भी प्रोड्यूस की जाएगी जिसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके एक निर्देशक करेंगे।

कपूर इस सहयोग को लेकर आश्वस्त हैं। निर्माता ने कहा, हम एक प्रोडक्शन हाउस के तौर पर कंटेंट और फिल्म निर्माण के बीच एक अच्छा संतुलन बनाए रखना चाहते हैं जो इंडस्ट्री में लीडिंग स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस के साथ सहयोग होगा। हमारा ध्यान अच्छे कंटेंट और फिल्मों का निर्माण करने पर होगा जो सिनेमा प्रेमियों को थिएटर तक खींच लाए।

पढ़ेंः अनुष्का ने पूरा किया वादा, 'पीके' के पोस्टर में आईं ट्रांंजिस्टर के साथ

पढ़ेंः शादी की तैयारियों के बीच दीया मिर्जा ने ट्वीट की ये फोटो

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021