अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मशहूर निर्देशक महेश भट्ट स्टार प्लस पर अपना नया शो नामकरण लेकर आ रहे हैं। इस शो की कहानी मां-बेटी के रिश्तों पर आधारित है। महेश भट्ट बताते हैं, कि वो इस शो के माध्यम से लोगों के दिलों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, और बेटियों की उनके दिलों में हमेशा खास जगह होती है।

यही वजह है, कि उनकी बेटियां भी उनके बेहद करीब हैं। आमतौर पर खबरें आती हैं कि महेश भट्ट आलिया और पूजा के बेहद करीब हैं, लेकिन हकीकत ये है कि बेटियों में महेश भट्ट आलिया और पूजा नहीं, बल्कि तीसरी बेटी शाहीन भट्ट उनके सबसे ज्यादा करीब है। बकौल महेश भट्ट सभी को लगता है, कि आलिया और पूजा मेरी सबसे ज्यादा करीब हैं, लेकिन हकीकत यह है कि शाहीन में मैं अपनी सबसे अधिक परछाई देखता हूं। वह ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहती है। उसे लाइमलाइट पसंद नहीं है। उसे अपनी दुनिया में रहना पसंद है। वह बहुत अच्छी राइटर है।

आयुष्मान खुराना के साथ ये मैडम चखेंगी बरेली की बर्फी का स्वाद

दिलचस्प बात ये है, कि शाहीन लिखती हैं, मगर उनका लिखा कब सामने आएगा, इससे महेश भट्ट भी अनजान हैं। इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा- ''मुझे यह नहीं पता है, कि वह कब और किस तरह अपने लेखन को लोगों के सामने लाएगी। मैं इसके लिये उसे फ़ोर्स भी नहीं करता, क्योंकि मैं अपनी बेटियों के काम में दखल नहीं देता। महेश भट्ट कहते हैं, कि उन्हें अपनी बेटियों से सीखना पसंद है, सिखाना नहीं।"

सिंधु-साक्षी बनने से किसने रोक दिया सोनाक्षी को

आलिया और पूजा को हुनर तो सब देख चुके हैं। अब शाहीन के टेलेंट का इंतजार रहेगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021