Move to Jagran APP

Mahesh Bhatt ने निर्देशक अयान मुखर्जी को कहा इंडिया का 'जेम्स कैमरून', इस वजह से 'अवतार' डायरेक्टर से की तुलना

Brahmastra- Part One Shiva रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 21 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। अब हाल ही में निर्देशक अयान मुखर्जी की तारीफ करते हुए महेश भट्ट ने उनकी तुलना अवतार के डायरेक्टर जेम्स कैमरून से की है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 01:26 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 01:26 PM (IST)
Mahesh Bhatt ने निर्देशक अयान मुखर्जी को कहा इंडिया का 'जेम्स कैमरून', इस वजह से 'अवतार' डायरेक्टर से की तुलना
mahesh bhatt calls ayan mukeji indian james cameron after watching brahmastra. Photo Credit/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Brahmastra: Part One Shiva: अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है। पूरी दुनियाभर में ये फिल्म तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी है। इस फिल्म ने 21 दिन में दुनियाभर में 416 करोड़ का बिजनेस किया है। निर्देशक अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र' में जिस तरह से वीएफएक्स और ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया है, उसकी हर जगह तारीफ हो रही है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट के पिता और डायरेक्टर महेश भट्ट ने अयान मुखर्जी को इंडिया का जेम्स कैमरून बताया है।

loksabha election banner

अवतार के डायरेक्टर से अयान मुखर्जी की महेश भट्ट ने की तुलना

पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने अयान मुखर्जी के तारीफों के पुल बांधें। अयान के निर्देशन की तारीफ करते हुए महेश भट्ट ने उनकी तुलना टाइटैनिक फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरून से कर दी। आशिकी डायरेक्टर ने कहा, 'मैं ब्रह्मास्त्र देख के हैरान हो रह गया था। जब मैंने 'ब्रह्मास्त्र' देखी तो मुझे लगा ये एक बड़ी छलांग है और मुझे ये कहने में बिलकुल भी हिचक नहीं है कि अयान मुखर्जी हिंदी सिनेमा का जेम्स कैमरून है'।

राकेश रोशन ने भी 'ब्रह्मास्त्र' के ग्राफिक्स की तारीफ की थी

महेश भट्ट ने अपने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि निश्चित रूप से ये रणबीर-आलिया और पूरी टीम की मदद से ही संभव हो पाया है। महेश भट्ट से पहले डायरेक्टर और एक्टर राकेश रोशन ने भी अयान मुखर्जी के फिल्म के ग्राफिक्स की खूब तारीफ की थी। उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' के वीएफएक्स को हॉलीवुड के टक्कर का बताया था और फैंस से ये वादा किया था कि कृष 4 में लोगों को ऐसे ही इफेक्ट्स देखने को मिलेंगे।

अब भी कई सिनेमाघरों में लगी हुई है ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र 21 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 261 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर चुकी है और अब भी ये फिल्म कई थिएटर्स में लगी हुई है। फिलहाल इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा और PS-1 रिलीज हुई है, ऐसे में देखना ये है कि इन दोनों के बीच और कितने दिन तक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का जादू रहता है।

यह भी पढ़ें: Brahmastra: आलिया-रणबीर की ब्रह्मास्त्र बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म, इन दो फिल्मों से रही पीछे

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: हर जगह नाम लेने पर भड़कीं आलिया भट्ट, करण जौहर से कहा- मेरे बारे में बात करना बंद करो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.