Move to Jagran APP

Mahesh Bhatt ने लवीना लोध के खिलाफ दर्ज किया 1 करोड़ का मानहानि केस, एक्ट्रेस ने बताया था डॉन

Mahesh Bhatt Defamation Case बॉलीवुड एक्ट्रेस लवीना लोध ने हाल ही में फिल्म मेरकर महेश भट्ट पर कई आरोप लगाए थे। लवीना के आरोपों पर अब महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने कार्रवाई करने का फैसला किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 08:24 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 08:32 AM (IST)
Mahesh Bhatt ने लवीना लोध के खिलाफ दर्ज किया 1 करोड़ का मानहानि केस, एक्ट्रेस ने बताया था डॉन
लवीना लोध और महेश भट्ट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस लवीना लोध ने हाल ही में फिल्म मेकर महेश भट्ट पर कई आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए कई आरोप लगाए थे। लवीना के आरोपों पर अब महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने कार्रवाई करने का फैसला किया है। बताया जाता है कि फिल्म मेकर ने एक्ट्रेस के खिलाफ 1 करोड़ रुपये का मुकादमा किया है। साथ ही फिल्ममेकर ने कोर्ट से अपील की है कि वो एक आदेश दें ताकि एक्ट्रेस उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप ना लगा सकें। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में अब 16 नवंबर को सुनवाई होनी है।

loksabha election banner

महेश भट्ट की ओर से मानहानि का केस दर्ज करने को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि वो आरोप नहीं लगा रही हैं और सिर्फ अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं। उन्होंने स्पॉटब्वॉय ने कहा, 'मैं केवल तथ्य बता रही हूं। मैं कोई आरोप नहीं लगा रही हूं। मैं एक इंटर्नल सोर्स रही हूं। मैंने उनके साथ रहकर सब कुछ करीब और व्यक्तिगत रुप से देखा है। मैं एक चश्मदीद गवाह हूं। जो मैंने देखा वो मैंने बोला।'

खुद को महेश भट्ट के भतीजे सुमित सबरवाल की पत्नी बताने वाली एक्ट्रेस ने महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर आरोप लगाए थे कि वो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि इनकी वजह से बहुत से कलाकारों की जिंदगियां बर्बाद हो गई हैं। साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि अगर किसी आर्टिस्ट से महेश भट्ट से नहीं बनती हैं तो वो उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलने के लिए मोहताज कर देते हैं।  

एक्ट्रेस ने वीडियो में महेश भट्ट पर परेशान करने और धमकाने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड के कलाकारों को सुमित लड़कियां और ड्रग्स की सप्लाई करता हैं और महेश भट्ट को इन बातों की जानकारी है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सुमित से तलाक के लिए अर्जी दी है। साथ ही वो कहती है कि महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन है और वह कई लोगों के करियर पर्दे के पीछे रहकर तबाह कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.