नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। जल्द ही वो फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नजर आएंगी हैं। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जिसके दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है, लेकिन इन सबके बीच ट्रेलर की वजह से ही प्रियंका के सामने एक मुश्किल आ गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने उन्हें सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है।

दरअसल, ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर को एक डायलॉग बोलती हैं ‘एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में मिलकर बैंक लूटेंगे’। प्रियंका के इसी डायलॉग का मीम्स शेयर करते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है और एक्ट्रेस को सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सज़ा और जुर्माना'। पुलिस ने इस ट्वीट में प्रियंका और फहान को भी टैग किया है।

पुलिस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया है। प्रियंका ने लिखा, ‘Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्ला न बी अपनाना पड़ेगा'। अपने ट्वीट में प्रियंका ने फरहान अख्तर को भी टैग किया है।

'द स्काई इज़ पिंक'एक लव स्टोरी है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम भी फिल्म में दिखाई देंगी जो प्रियंका और फरहान की बेटी का किरदार निभाएंगी जिन्हें फेफड़ों की एक बीमारी होती है। इसके अलावा फिल्म में रोहित सुरेश सरफ भी हैं जो प्रियंका और फरहान के बेटे का किरदार निभाएंगे। फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में प्यार, तकरार, ट्विस्ट और रोमांस दिखाई देगा। इस फिल्म के साथ प्रियंका बॉलीवुड में करीब तीन साल बाद वापसी कर रही हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप