Move to Jagran APP

Maharashtra Assembly Election 2019: मतदान केंद्र पहुंचे संजय कपूर, इस वजह से नहीं देने दिया गया वोट

Maharashtra Assembly Election 2019 बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर भी दूसरे सेलेब्स की तरह अपना वोट देने मतदान केंद्र पहुंचे लेकिन इस वजह से वो अपना वोट नहीं दे पाए।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 02:03 PM (IST)
Maharashtra Assembly Election 2019: मतदान केंद्र पहुंचे संजय कपूर, इस वजह से नहीं देने दिया गया वोट
Maharashtra Assembly Election 2019: मतदान केंद्र पहुंचे संजय कपूर, इस वजह से नहीं देने दिया गया वोट

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले गए और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे। बॉलीवुड हस्तिया भी अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वोट देने पहुंचे, जिसमें आमिर खान, ऋषि कपूर से लेकर कई एक्ट्रेसेज का नाम शामिल है। लेकिन, इसी बीच एक बॉलीवुड सेलेब मतदान केंद्र पर जाने के बाद भी वोट नहीं दे पाए। इस बॉलीवुड हस्ती का नाम है संजय कपूर।

loksabha election banner

दरअसल, संजय कपूर अपना वोट देने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे, लेकिन वहां वोटिंग लिस्ट में उनका नाम ही शामिल नहीं था। इस वजह से उन्हें वोट देने नहीं दिया गया। इस मामले की जानकारी संजय कपूर ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में दी। उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया, 'मैं लोखंडवाला गया, क्योंकि मैं पहले भी वहां जाता था। उन्हें लिस्ट में मेरा नाम ही नहीं मिला।'

उन्होंने आगे बताया, 'मैं अपने साथ आधार कार्ड और अन्य डॉक्यूमेंट भी लेकर गया था। उसके बाद मैंने उन्हें जूहू सेंटर में अपना नाम खोजने के लिए कहा, लेकिन वहां से भी मेरा नाम गायब था। मैं हर बार मेरा वोट देता हूं और मैं निराश हूं कि मैं इस बार अपना वोट नहीं दे पाया।' बता दें कि हाल ही में संजय कपूर को ब्रिटेन में 'मोस्ट इंस्पायरिंग इंडियन बॉलीवुड एक्टर' के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

बता दें कि चुनाव के दौरान आमिर खान, शाहरुख खान, रितेश देशमुख, सलमान खान, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंग, अनुष्का शर्मा, रितिक रोशन, वरुण धवन, विद्या बालन, अनिल कपूर समेत कई हस्तियों ने मतदान केंद्र जाकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था। इस बीच अक्षय कुमार को भी वोट ना देने की वजह से ट्रोल किया गया, क्योंकि वो कनाडा का पासपोर्ट होने की वजह से वो भारत में वोट नहीं दे सकते।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.