नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक माधुरी दीक्षित फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना कदम रखने जा रही हैं। जल्द ही करण जौहर नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल वेब सीरीज़ की शुरुआत करने वाले हैं जिसमें माधुरी दीक्षित भी उनके साथ करने जा रही हैं।

हाल ही में कलंक एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने नेटफ्लिक्स की मराठी ड्रामा वेब सीरीज़ 15 अगस्त से बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू किया था। अब माधुरी करण जौहर की सीरीज़ का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस बात की जानकारी देते हुए माधुरी दीक्षित ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में माधुरी लिखती हैं, डिजिटल स्पेस में अपनी एंट्री करने के लिए काफी उत्साहित हूं, 15 अगस्त के सफल फिल्म प्रोडक्शन के बाद अब मैं मोग्ली की निशा की आवाज़ बनने जा रही हूं, आगे मैं एक और प्रसिद्ध शो की ओर देख रही हूं।

माधुरी दीक्षित के अवाला करण जौहर ने भी इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। करण लिखते हैं, हमें नेटफ्लिक्स ऑरिजनल  हमारी क्वीन मिल चुकी हैं, माधुरी के साथ डिजिटल स्पेस में जादू चलाने का समय आ चुका है।

यह भी पढ़ें: Dabangg 3: सई मांजरेकर ने शेयर की को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ खूबसूरत सेल्फी

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी माधुरी दीक्षित और करण जौहर इसी साल आई फिल्म कलंक में साथ काम कर चुके हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा से साथ स्क्रीन शेयर की थी। इसके अलावा करण और माधुरी फिल्म ये जवानी है दीवानी, बॉम्बे टॉकीज़ और दिल तो पागल है में भी साथ काम कर चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म कलंक में नज़र आने के बाद माधुरी दीक्षित अब तक किसी भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। माधुरी टेलीविज़न के कई रियलिटी शो में भी नज़र आ चुकी हैं। इस साल डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीज़न 2 को जज करते नज़र आई हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस