Move to Jagran APP

माधुरी इस प्रकार करती हैं फिल्मों का चुनाव, दोस्ती को लेकर कही ये बात

माधुरी दीक्षित अभी हाल ही में मराठी फिल्म बकेट लिस्ट में नजर आई थीl

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 11:58 AM (IST)
माधुरी इस प्रकार करती हैं फिल्मों का चुनाव, दोस्ती को लेकर कही ये बात
माधुरी इस प्रकार करती हैं फिल्मों का चुनाव, दोस्ती को लेकर कही ये बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट दर्शकों के सामने हैं। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्मों को लेकर बात की और बॉलीवुड सितारों से दोस्ती को लेकर भी। माधुरी का कहना है कि, फिल्म करते समय वे दोस्ती के लिए कभी काम नहीं करती हैं।

loksabha election banner

माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह उनके काम को बहुत ही गंभीरता से लेती हैं और उन्होंने कभी भी किसी भी फिल्म में दोस्ती-यारी के लिए काम नहीं किया हैl गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित जल्द फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और करण जोहर के साथ फिल्म करती नजर आएंगीl माधुरी दीक्षित इंद्र कुमार के साथ फिल्म टोटल धमाल में काम करेंगीl वहीं फिल्म निर्देशक करण जौहर के साथ वह फिल्म कलंक में काम करेंगीl इस बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा कि इंद्र कुमार और करण जोहर दोनों उनके बहुत अच्छे मित्र है लेकिन वह किसी भी फिल्म का चुनाव इस आधार पर नहीं करती कि यह उनके मित्रों की फिल्म है तो उसे कर ली जाएl माधुरी ने आगे कहा कि, टोटल धमाल फिल्म की कहानी, भूमिका और अन्य कलाकार उन्हें अच्छे लगे, जिसके आधार पर उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां कहाl साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोग इस फिल्म को देखकर बहुत हंसेगे भीl

यह भी पढ़ें: बहन अंशुला ने जाह्ववी की पहली फिल्म धड़क के ट्रेलर को लेकर कही ये बात

माधुरी कहती हैं कि वह इंद्र कुमार के साथ फिल्म पुकार और राजा में काम कर चुकी हैं, तो उन्हें उनके काम करने के अंदाज के बारे में पता हैl इसके अलावा उन्होंने करण जौहर की कलंक के बारे में भी बताया कि इस फिल्म की कहानी भी उन्हें बहुत पसंद आईl जिसके चलते वह इस फिल्म में काम कर रही हैl साथ ही वह कलंक जैसी फिल्म में काम बहुत समय से करना चाहती थीl जिसके बाद उन्हें अवसर मिलते ही उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दीl

यह भी पढ़ें: Box Office पर डायनासोर की हुंकार, चार दिन की कमाई जानकार हैरानी होगी

आपको बता दें कि, माधुरी दीक्षित अभी हाल ही में मराठी फिल्म बकेट लिस्ट में नजर आई थीl इस फिल्म में उनके अलावा रेणुका शहाणे की भी अहम भूमिका थी। फिल्म में रणबीर कपूर भी मेहमान कलाकार के तौर पर नज़र आये थेl यह फिल्म माधुरी की पहली मराठी फिल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.