Move to Jagran APP

माधुरी दीक्षित का Unconditional Love, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं

इन तस्वीरों को देखकर यह समझा जा सकता है कि इन बेजुबानों के लिए हमें संवेदनशील होना चाहिए और

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 09 Feb 2018 07:40 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2018 06:45 AM (IST)
माधुरी दीक्षित का Unconditional Love, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं
माधुरी दीक्षित का Unconditional Love, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं

मुंबई। बॉलीवुड सितारे अपनी निजी ज़िन्दगी में उतने ही आम हैं जितने सार्वजनिक जीवन में ख़ास। अपने दौर में धक् धक् गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अबसे कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका एक अलग पक्ष देखने को मिल रहा है।

prime article banner

दरअसल, माधुरी ने अपने पेट डॉग को पुचकारते हुए एक फोटो डालते हुए लिखा कि #Unconditional love यानी बिना शर्त प्यार। वाकई प्यार तो बिना किसी शर्त के ही होता है, चाहे किसी इंसान से हो या फिर किसी जानवर से ही क्यों न हो? 

 

Playtime #dogs #doglovers #unconditionallove❤️

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं माधुरी कितने प्यार और अपनेपन से अपने इस पेट डॉग के साथ खेल रही हैं। माधुरी ही नहीं और भी कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हें पेट्स से बेहद लगाव है। अनुष्का शर्मा को ही ले लीजिए, वो अपने इस पेट डॉग को अपना दोस्त मानती हैं और अक्सर उसके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 

Guess who chilled with me on my day off 🐶

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अमेरिका में रहते हुए प्रियंका ने अपने पेट डॉग डायना को अपने साथ रखा है और उन्होंने डायना के नाम से इन्स्टाग्राम पर एक अलग पेज तक बना कर रखा है।

 

Saturday Snuggles... @diariesofdiana #snowday ❄️🌨❤️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

आज ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ख़ान भी अपने इस पेट डॉग के साथ मार्केट में स्पॉट की गईं। मलाइका का यह अंदाज़ भी आपने कम ही देखा होगा!

आलिया भट्ट को भी पेट्स से बेहद लगाव है और वो अक्सर अपने पेट्स के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। आलिया पेट को लेकर चलाए जा रहे कई जागरूकता अभियानों में भी बढ़ चढ़ कर भागीदारी लेती रहती हैं। 

 

MOTHER OF CAT 👑

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बहरहाल, इन तस्वीरों को देखकर यह समझा जा सकता है कि पालतू ही नहीं बल्कि अन्य बेजुबान जानवरों के लिए हमें संवेदनशील होना चाहिए और उनकी समस्याओं को लेकर भी हमें सचेत रहना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK