Move to Jagran APP

क्या राजनीति में आएंगी माधुरी दीक्षित, जवाब उनसे ही सुनिए

माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म बकेट लिस्ट हाल ही में करण जौहर के जन्मदिन पर रिलीज हुई थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 03:40 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 11:58 AM (IST)
क्या राजनीति में आएंगी माधुरी दीक्षित, जवाब उनसे ही सुनिए
क्या राजनीति में आएंगी माधुरी दीक्षित, जवाब उनसे ही सुनिए

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl बॉलीवुड सितारे भी राजनीति के गलियारों में हमेशा से किस्मत आजमाते रहे हैं। कई सफल हुए तो कुछ असफल होकर फिर से अभिनय की दुनिया में लौट आए। जब राजनीति को लेकर सवाल माधुरी से किया गया तो उनका साफ जवाब था नहीं। 

loksabha election banner

माधुरी दीक्षित ने मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि वह कभी भी राजनीति से नहीं जुड़ना चाहतीl गौरतलब है कि अभी हाल ही में उनके घर भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने भेट दी थी, जिसके चलते माधुरी का भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने की खबरों ने जोर पकड़ लिया थाl इस बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, यह भारत सरकार का एक उपक्रम है, जिसके अंतर्गत उन्हें समर्थन चाहिएl मेरे परिवार के अलावा वह और भी कई लोगों से मिले है और आगे भी मिलेंगेl उस दिन अमित शाह सहित अन्य की भेंट न सिर्फ मुझसे बल्कि रतन टाटा से भी हुई थी। यह भेंट सरकार के एक उपक्रम का भाग हैl इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा कि वह कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैl वह एक कलाकार हैl उन्हें मात्र अभिनय और उससे जुडी हुई वस्तुएं ही मात्र समझ में आती हैl इसके अलावा माधुरी ने कहा कि मुझे राजनीति के प्रति कोई आकर्षण नहीं है और मैं उसका भाग बनना भी कभी नहीं चाहतीl’

यह भी पढ़ें: विश्वरूप 2 Trailer: कमल हसन का ये रूप देखकर आप दंग रह जाएंगे

हाल ही में माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म बकेट लिस्ट रिलीज हुई थी। यह उनकी पहली मराठी फिल्म है, जिसे लेकर वह बहुत उत्साहित थीl इस बारे में भी बताते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म को मिल रही सफलता और उसे लेकर हुई चर्चाओं से उन्हें ऐसा प्रतीत हुआ कि मराठी सिनेमा के दर्शकों को उनका एक लंबे समय से प्रतीक्षा थीl इस बारे में आगे बताते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा कि इस फिल्म को मिली सफलता ने उनमें आत्मविश्वास भर दिया है और वह अब मराठी फिल्मों में और मन लगाकर काम करने के लिए तैयार हैl इन दिनों माधुरी दीक्षित एक डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैl इसमें उनके अलावा और भी कई जज हैl 

यह भी पढ़ें: आलिया की गलती निकालने वाले बच्चन ख़ुद ही कर गए ये मिस्टेक, मांगी माफ़ी

आपको बता दें कि, मराठी फिल्म बकेट लिस्ट एक लड़की की कहानी है, जिसका देहांत हो जाता है। उसके बाद उसकी जो इच्छाएं आकांक्षा होती है वह पूरा करने का माधुरी दीक्षित फिल्म में प्रयास करती है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर अन्य कई लोगों के साथ मिलकर किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.