Move to Jagran APP

सलमान के बाद अब सरोज खान को लेकर माधुरी ने कही ये बड़ी बात, कहा वो...

माधुरी ने बताया है कि कलंक में जो गाना फिल्माया गया है वह सरोज खान और रेमो दोनों ने मिल कर कोरियोग्राफ किया है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 03:15 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 03:40 PM (IST)
सलमान के बाद अब सरोज खान को  लेकर माधुरी ने कही ये बड़ी बात, कहा वो...
सलमान के बाद अब सरोज खान को लेकर माधुरी ने कही ये बड़ी बात, कहा वो...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले दिनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की वेटरन कोरियोग्राफर सरोज खान ने यह बात रखी कि उन्हें इन दिनों फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है. उनके पास कोई भी बड़े प्रोजेक्ट्स नहीं हैं. ऐसे में जब वह सलमान खान से मिली थीं, तो सलमान ने उनसे हाल-चाल पूछा. जब सरोज खान ने बताया कि उनके पास फिल्मों में काम नहीं है तो सलमान ने कहा कि अब वह उनके साथ आने वाली फिल्मों में काम करेंगी.सरोज ने लगातार यह बात मीडिया में यह बात कही है. ऐसे में जब जागरण डॉट कॉम ने माधुरी दीक्षित से जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि सलमान ने सरोज खान को काम देने के बारे में सोचा है.

loksabha election banner

माधुरी कहती हैं कि मेरी हमेशा से पहली पसंद मास्टरजी( सरोज खान) ही रहेंगी. अभी कलंक पर भी जो गाना मुझ पर फिल्माया गया है, जब बात हो रही थी कि कौन कोरियो करेगा तो मैंने मास्टर जी का ही नाम लिया. मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच जो इक्वेशन है, वह हमेशा मास्टर और स्टूडेंट का ही होगा और मैं आज भी उनके सामने वैसी ही नर्वस होती हैं.

माधुरी ने बताया है कि कलंक में जो गाना फिल्माया गया है, वह सरोज खान और रेमो दोनों ने मिल कर कोरियोग्राफ किया है. माधुरी खुद मानती हैं कि सरोज खान जब भी उनके साथ होती हैं, उन्हें लगता है कि मैजिक होता है. दोनों एक दूसरे को इतनी अच्छी तरह से समझने लगे हैं. माधुरी कहती हैं कि सच यही है कि सरोज खान बहुत अधिक टैलेंटेड हैं और वह काम पाना डिजर्व करती हैं और उन्हें काम मिलना ही चाहिए. और जब सलमान ने कह दिया है तो उन्हें पूरा भरोसा है कि सलमान खान उन्हें अपनी फिल्मों में लेंगे ही.

बता दें कि किसी दौर में सरोज खान और सलमान ने अंदाज अपना अपना के वक्त बहस हो गयी थी.और फिर सलमान सरोज ने साथ काम नहीं किया था. लेकिन एक बार फिर से सलमान ने सरोज खान को कहा है कि उन्हें वह अपनी फिल्मों का हिस्सा बनायेंगे.

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: Toilet...से भी आगे निकली Akshay Kumar की वीरता, केसरी को इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.