Move to Jagran APP

Madhuri Dixit Video: माधुरी के चेहरे को ये क्या हुआ? वीडियो देख यूजर्स बोले- पहले ज्यादा अच्छी लगती थीं

मिलियन डॉलर स्माइल के लिए जानी जानें वाली माधुरी दीक्षित ने इतने वर्षों में कई फैंस बनाए हैं। लेकिन इन दिनों माधुरी के नए लुक्स यूजर्स को रास नहीं आ रहे हैं। बोटॉक्स और फिलर्स कराने के लिए माधुरी को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 07:20 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 09:37 PM (IST)
Madhuri Dixit Video: माधुरी के चेहरे को ये क्या हुआ? वीडियो देख यूजर्स बोले- पहले ज्यादा अच्छी लगती थीं
File Photo of Actress Madhuri Dixit Nene

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी प्यारी स्माइल से भी लाखों लोगों का दिल जीता है। उनकी मिलियन डॉलर स्माइल हमेशा से ही लोगों को अपना दीवाना बनाती आई है। लेकिन लगता है अब फैंस को उनकी स्माइल कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रही। जिस हंसी और चेहरे पर कभी फैंस मर मिटते थे, उसी पर अब माधुरी को ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है। यूजर्स उन्हें प्लास्टिक ब्यूटी तक कह रहे हैं। दरअसल, माधुरी दीक्षित का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह ग्रीन कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। लेकिन, फैंस को इस फोटोशूट में वो बात नहीं नजर आ रही, जो पहले कभी नजर आती रही हो।

prime article banner

बोटॉक्स ट्रीटमेंट को लेकर ट्रोल हुईं माधुरी

फैंस ने माधुरी को बोटॉक्स कराने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स इनके फेस को लेकर कई बातें कर रहे हैं। वीडियो में माधुरी जब स्माइल कर रही हैं, तो यूजर्स को आर्टिफिशियल और फेक लग रही है। कुछ लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि क्या वाकई में उन्होंने बोटॉक्स कराया है? एक यूजर ने पूछा, 'माधुरी का चेहरा इतना भरा हुआ क्यों लग रहा है? वह पहले ऐसी नहीं लगती थीं।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि माधुरी पहले ज्यादा अच्छी लगती थीं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब माधुरी को फेस सर्जरी के ट्रोल किया जा रहा है। पिछले कई दिनों से माधुरी के चेहरे पर कमेंट्स किए जा रहे हैं। फिलहाल, एक्ट्रेस ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

माधुरी दीक्षित वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो माधुरी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला शो' को जज करती नजर आ रही हैं। उनके साथ करण जौहर और नोरा फेतही भी शो में को-जज हैं। माधुरी इससे पहले भी झलक के कई सीजन होस्ट कर चुकी हैं। माधुरी ने इसी साल 'द फेम गेम' से ओटीटी डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: Navratri 2022: नवरात्रि पर फेस्टिव मूड को बूस्ट करेंगे यह गरबा स्पेशल सॉन्ग्स, जरूर करें प्लेलिस्ट में शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.