PreviousNext

माधुरी दीक्षित की मराठी सिनेमा में एंट्री, मकर संक्रांति पर फ़र्स्ट लुक जारी

Publish Date:Sun, 14 Jan 2018 03:28 PM (IST) | Updated Date:Mon, 15 Jan 2018 06:03 PM (IST)
माधुरी दीक्षित की मराठी सिनेमा में एंट्री, मकर संक्रांति पर फ़र्स्ट लुक जारीमाधुरी दीक्षित की मराठी सिनेमा में एंट्री, मकर संक्रांति पर फ़र्स्ट लुक जारी
माधुरी हिंदी सिनेमा की सबसे सफल और अभिनेत्रियों में शामिल रही हैं। उनके पीछे कामयाब और बेहतरीन अदाकारी से सजी फ़िल्मों की लंबी विरासत है।

मुंबई। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने चाहने वालों को मकर संक्रांति के पावन पर्व पर बेहद ख़ास तोहफ़ा दिया है। माधुरी मराठी सिनेमा में क़दम रख रही हैं और इसका फ़र्स्ट लुक शेयर किया है।

माधुरी की मराठी डेब्यू फ़िल्म का नाम बकेट लिस्ट है। माधुरी ने पोस्टर के साथ मराठी में लिखा है- बकेट लिस्ट... मेरा, तुम्हारा... हम सबका। तिल गुड़ खाओ और मीठा-मीठा बोलो। जल्द आ रहा है। फ़िल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म को तेजस प्रभा विजय देयोस्कर डायरेक्ट कर रहे हैं। बकेट लिस्ट की कहानी महिला प्रधान है, जिसमें अपने वजूद को तलाश में निकली एक औरत की यात्रा दिखायी जाएगी। पोस्टर पर माधुरी का लुक एक गृहिणी वाला नज़र आ रहा है। पृष्ठभूमि में लिखा है- मां, गृहिणी, दोस्त, बहन...

यह भी पढ़ें: पद्मावती का नाम बदलने की हो गयी पुष्टि, जानें पद्मावत का 500 साल पुराना सफ़रनामा

आपको बता दें कि बकेट लिस्ट का मतलब एक ऐसी सूची से होता है, जिसमें वो काम शामिल होते हैं, जिन्हें कोई करना चाहता है। इस फ़िल्म को लेकर जारी किये गये स्टेटमेंट में माधुरी ने कहा था कि ये घर-घर की कहानी है, फिर भी इसमें कुछ ऐसा है, जो आकर्षित करेगा। उन्होंने कहा कि ये आपको सिर्फ़ उम्मीद नहीं देता, बल्कि जीवन जीने के लिए प्रेरित करता है। हिंदी सिनेमा में दो दशक तक अपनी मुस्कान बिखेरने के बाद माधुरी ने अपनी मातृ भाषा के सिनेमा में प्रवेश लिया है। इसके अलावा माधुरी स्वनिल जयकर निर्देशित फ़िल्म में भी वो काम कर रही हैं। 

माधुरी हिंदी सिनेमा की सबसे सफल और अभिनेत्रियों में शामिल रही हैं। उनके पीछे कामयाब और बेहतरीन अदाकारी से सजी फ़िल्मों की लंबी विरासत है। माधुरी ने फ़िल्मों के अलावा छोटे पर्दे पर भी विभिन्न रिएलिटी शोज़ में जज की भूमिका निभायी है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:madhuri dixit debut marathi cinema with bucket list shares first look on makar sankaranti(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अनुपम खेर ने इस बात के लिए किया महेश भट्ट का धन्यवादTwilight स्टार एलीजाबेथ को पसंद है सुपरनेचुरल फिल्में, हॉलीवुड को लेकर यह है कहना